BMW चलाते हुए कर रहा था Masturbate
BMW चलाते हुए कर रहा था Masturbate
Share:

अक्सर गाड़ी चलाते समय में सभी बातों का ध्यान रखते हैं। जैसे सीट बेल्ट पहनना, ट्रैफिक नियमो का पालन करना ,गाड़ी चलते समय ध्यान सिर्फ सामने ये सब करते ही हैं। और अगर ट्रैफिक पॉलिसी ना हो तो सिग्नल तोड़ना भी हमारी आदत में शामिल है। लेकिन कुछ चीज़े ऐसी होती हैं जिनका ना तो कोई नियम होता है न ही उसका कोई जुर्माना। जी हाँ,ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिनके करने से कुछ फर्क नही पड़ता है। लेकिन इसका मतलब ये भी नहीं है कि उस काम को हम करें ही सही। तो आइये बताते हैं आपको एक ऐसी बात।

दरअसल, Buckinghamshire के High Wycombe में एक BMW चालक ने सोचा कि क्यों न कुछ तूफानी किया जाए। तो इसने कुछ ऐसा करना शुरू कर दिया कि क्या कहें। दरअसल Southampton के इस लगभग 50 वर्षीय आदमी ने अपनी कार चलाते हुए ही हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। और एक अभियान के चलते Buckinghamshire की ट्रैफिक पुलिस बिना यूनिफॉर्म के गश्त लगा रही थी। तबी उसे ऐसा करते हुए पकड़ा गया और उस जुर्माना लगा दिया गया।

इस पांच दिन के अभियान में पुलिस ने कुल 187 ड्राइवर्स पर गाड़ी चलाते वक्त नॉवल पढ़ने का, फोन पर बात करने और ऐसी कई हरकतों के तहत उन पर जुर्माना लगाया।

सम्भोग के मामले में सबसे संतुष्ट देश

आप भी करते है नहाते समय ये गन्दी हरकतें ?

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स

होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -