दीवाना बना देंगे इस बाइक के फीचर्स
दीवाना बना देंगे इस बाइक के फीचर्स
Share:

इन दिनों बाइक्स के प्रति युवाओं का आकर्षण बढ़ता ही जा रहा है. इसीलिए बाइक निर्माता बाइक के नए - नए मॉडल ला रहे हैं. अभी तक आपने बाइक के ढेर सारे मॉडल्स देखें होंगे. कुछ दिनों पहले ही इंडिया में इंटरनेट से जुडी बिना पेट्रोल की बाइक लांच हो चुकी है. आजकल बाइक में बहुत वेरिएंट और ऐप्लीकेशन जुड़ रहे है जो आपने सोचे भी नहीं होंगे.

लेकिन हम उस बाइक की बात कर रहे हैं जिसे बीएमडब्ल्यू ने लॉन्च किया है.इस बाइक को बिना हेलमेट के भी चलाया जा सकता है. इस बाइक के फीचर्स को देखकर आप भी इसके दीवाने हो जाएंगे. बीएमडब्ल्यू ने मंगलवार को कान्सेप्ट बाइक में एक ऐसी बाइक लॉन्च की हैं जिसमें हेलमेट पहनने की जरूरत नहीं रहेगी. इस बाइक को ड्राइव करते समय आपको इसके साथ दिया हुआ चश्मा पहनना होगा. इसी चश्मे से इस बाइक के गियर को बदला भी जा सकता है. इस बाइक के फीचर्स ऐसे है जैसे आप किसी हॉलीवुड की फिल्म में देखते है.

बीएमडब्ल्यू की ये बाइक पूरी तरह डिजिटल है और इसके फंक्शन भी डिजिटली काम करते है. इस बाइक का नाम नेक्सट 100 है. इस बाइक की एक खासियत ये भी है कि जब इसे चलाने वाला इस पर बैठता है तभी इसके हैंडल बाइक की फ्रेम से बाहर निकलते है और जब वह बाइक से उठ जाता है तब इस बाइक के हैंडल फ्रेम के अंदर चले जाते है. इसके अलावा इस बाइक में और भी कई विशेषताएं हैं.

इनकी बाइक्स की कीमत जान कर ही आप इन्हें खरीदने का सपना छोड़ देंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -