2017 में आएगी नई BMW 5-सीरीज सेडान, जानिए इसकी खास बात
2017 में आएगी नई BMW 5-सीरीज सेडान, जानिए इसकी खास बात
Share:

विश्व की जानी मानी कंपनी बीएमडब्ल्यू जल्द ही एक और नयी कार पेश करने वाली हैं. जो इस सीरीज की सबसे बहरीन कार होगी. बीएमडब्ल्यू जल्द ही नई 5-सीरीज को लाने वाली है जिसे डेट्रॉयट ऑटो शो-2017 में पेश करने की योजना बनायीं जा रही हैं. इसके बारे में कंपनी जल्द ही और कुछ जानकारी लोगो के साथ साझा कर सकती हैं.

मिली जानकारी के अनुसार बीएमडब्ल्यू की यह 7वीं जनरेशन की 5-सीरीज़ होगी. जिसे डेट्रॉयट ऑटो शो जो की अगले साल 14 से 22 जनवरी तक चलेगा में पेश किये जाने की प्रतिक्रिया पर विचार किया जा रहा हैं. इससे पहले इसे सितंबर में आयोजित होने वाले पेरिस मोटर शो-2016 में उतारने की संभावना थी. किन्तु कुछ कारणों से इसकी जगह पेरिस ऑटो शो में कंपनी बीएमडब्ल्यू एक्स-2 को पेश करेगी.

इससे पहले इस सीरीज में आने वाली बीएमडब्ल्यू कारों का लोगो के उपर खासा प्रभाव पड़ा था. लोगो ने इस सीरीज के मॉडल को बहुत पसंद किया था. नई 5-सीरीज सेडान को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है. यह मौजूदा मॉडल के मुकाबले ज्यादा बड़ी और चौड़ी लगती है. हालांकि उम्मीद है कि यह बड़ी और चौड़ी होने के बावजूद कम वज़नी होगी. 

बीएमडब्ल्यू 5-सीरीज़ की यह नयी कार कई मायनो में सबसे बेहतर मानी जा रही हैं. इसी के साथ यह इस सीरीज की सबसे हल्की कार होने के साथ टेक्नोलॉजी में जबरजस्त असरदार हैं.

भारत में यह कब तक आएगी इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं हैं. किन्तु  5-सीरीज़ की यह कार टेक्नोलॉजी और लेजर हैडलाइट से लैस है, इसी के साथ एडवांस ऑटो-पायलट फीचर दिया गया है. कार में आई-ड्राइव इंफोटेंमेंट सिस्टम भी दिया गया है .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -