इन दिन लॉन्च होने जा रही है BMW 310 RR, जानिए क्या है खासियत
इन दिन लॉन्च होने जा रही है BMW 310 RR, जानिए क्या है खासियत
Share:

पिछले काफी वर्षों से BMW Motorrad और TVS मोटर के मध्य साझेदारी है। इस साझेदारी का ही असर है कि देश में BMW की एंट्री-लेवल बाइक की कीमत तकरीबन ढाई लाख रुपये से शुरू होने वाली है। BMW की एंट्री-लेवल मोटरसाइकिल जी 310 आर और G 310 GS को TVS मोटर भी बनाने का काम करती है। ये दोनों बाइक्स 310cc प्लेटफॉर्म पर बनाई जा रही है, इसका उपयोग TVS अपनी फेयर्ड स्पोर्ट्स बाइक Apache RR 310 के लिए कर रही है। हालांकि, BMW जी 310 ट्विन भारत में बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है जबकि टीवीएस की फ्लैगशिप सुपर स्पोर्ट्स टूरर मोटरसाइकिल ने अच्छा प्रदर्शन कर चुकी है। 

BMW 310 RR की लॉन्च डेट: अब, एक टीजर से सूचना नहीं मिली है कि इसी 310cc प्लेटफॉर्म को नई बाइक में भी इस्तेमाल किया जा चुका है,  जिसे जल्द ही पेश किया जाने वाला है। ख़बरों क कहना है कि BMW इंडिया ने एलान कर दिया है कि वह 15 जुलाई 2022 को एक नई मोटरसाइकिल पेश करने वाली है। BMW ने एक टीजर इमेज भी शेयर की है, जिसमें आगामी मोटरसाइकिल की टेल लाइट दिख रही है। यह वही टेल लाइट है, जो Apache 310 RR में भी है। 

अपकमिंग बीएमडब्ल्यू 310 आरआर का डिजाइन: टीजर इमेज देखने से लगता है कि यह नई मोटरसाइकिल BMW 310 आरआर देखने में Apache 310 RR की तरह होने वाई है। इसे TVS ही अपने होसुर वाले संयंत्र में बनने वाली है लागत बचाने के लिए हेडलाइट और टेल लाइट Apache 310 RR की तरह ही रखी जा सकती है। हालांकि, बिक्री के लिए आने वाली बाइक का डिजाइन थोड़ी अलग हो सकता है, इसमें BMW डिजाइन की झलक दिख सकती है। टीजर इमेज में जो BMW RR 310 देखी गई है, वह सफेद और नीले रंग के पारंपरिक BMW रंग की है।

Honda की इन कारों ने जीता कस्टमर का दिल, तेजी से बढ़ रही मांग

Honda कार खरीदने की बना रहे है योजना तो एक बार यहाँ डालें नजर

SUV सेगमेंट में राज करेगी ये दमदार फीचर्स वाली कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -