ऑफिस के अलावा पार्टीज में भी ट्रेंडी हैं ब्लेजर लुक
ऑफिस के अलावा पार्टीज में भी ट्रेंडी हैं ब्लेजर लुक
Share:

ब्लैज़र की बात करें ये अक्सर ही ऑफिस में देखे जाते हैं. इसके अलावा लोग इन्हें बाहर पहनना नहीं पसंद करते. लेकिन ट्रेंड के अनुसार ब्लेजर भी पार्टी में पहने जाते हैं. ऐसे ही हाल ही में मलाइका अरोड़ा न्यू यॉर्क ट्रिप पर थीं, इस दौरान उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है. तस्वीर में मलाइका काफी सेक्सी दिख रही हैं. मलाइका ने नियॉन ग्रीन ब्लेजर और स्कर्ट पहन रखी है जिसमें वह काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं. अगर आप भी इसे कैरी करना चाहते हैं तो फॉलो करें इन एक्ट्रेस को. 

मलाइका का लुक 
मलाइका ने स्कर्ट के साथ बस्टियर टॉप पहन रखा है और उनका ब्लेजर ओवरसाइज्ड है. इस लुक में चार-चांद लगा रहे हैं उनके सनग्लासेज और वाइट स्नीकर्स. मलाइका ने मेकअप ज्यादा नहीं किया है बल्कि फ्रेश फेस लुक है. बालों पर उन्होंने बन बनाया है. 

रकुल-प्रीत का स्टाइल 
कुछ दिनों पहले ऐक्ट्रेस रकुल प्रीत भी ब्लेजर और शॉर्ट्स में नजर आई थीं. पिंक ब्लेजर और शॉर्ट के साथ उन्होंने वाइट वी-नेक क्रॉप टॉप पहना था. 

बारिश के मौसम में पर्फेक्ट आउटफिट 
गर्मी के बाद बारिश के मौसम के लिए ब्लेजर-शॉर्ट्स पर्फेक्ट आउटफिट है. अगर आपने अब तक यह आउटफिट ट्राई नहीं किया है तो ट्राई कर सकती हैं. 

ऐसे कैरी कर सकती हैं 
ब्लैजर अब सिर्फ ऑफिस वेअर नहीं रहा बल्कि इसे आप अकेजन के हिसाब से एक्सपेरिमेंट करके पहन सकती हैं. ब्रंच, आउटिंग और नाइट आउट वगैरह के लिए इसे बिना सोचे पहन सकती हैं. आप कलरफुर ब्लेजर के अंदर प्रिंट वाले इनर्स भी पहन सकती हैं. 

ट्रेडिशनल लुक में कुछ इस तरह दिख सकती हैं स्लिम

फैशन ट्रेंड के अनुसार अपनाएं ये हेयर स्टाइल्स

ये अलग-अलग तरह की लैगिंग आपके लुक को बनाएंगी ट्रेंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -