नाले में अचानक हुआ धमाका, 10 लोगों की गई जान
नाले में अचानक हुआ धमाका, 10 लोगों की गई जान
Share:

कराची: शनिवार यानी आज पाकिस्तान के कराची शहर में खतरनाक धमाका हुआ है। ये धमाका शहर के शेरशाह पाराचा चौक क्षेत्र में हुआ, जिसमें 10 व्यक्ति मारे गए हैं तथा बड़े आँकड़े में लोग घायल भी हुए हैं। शहर के ‘शहीद मोहतरमा बेनजीर भुट्टो हॉस्पिटल ट्रॉमा सेंटर’ के प्रमुख डॉ साबिर मेमन ने इस बात पुष्टि की कि हादसे में मरने वालों का आँकड़ा बढ़कर 10 हो गया है। वहीं, घायलों में से चार की स्थिति गंभीर बनी हुई है। फिलहाल हॉस्पिटल में उनका उपचार जारी है।

आरभिंक रिपोर्ट्स के अनुसार, ये हादसा क्षेत्र के उपस्थित एक नाले में हुआ। कहा जा रहा है कि हादसे के कारण वहां मौजूद एक प्राइवेट बैंक की इमारत को भारी हानि हुई है। पुलिस का कहना है कि ये हादसा एक नाले में गैस लीक होने के कारण हुआ है। घटना की खबर प्राप्त होते ही राहत एवं बचाव टीम मौके पर पहुंची तथा घायलों को हॉस्पिटल में उपचार के लिए एडमिट कराया गया। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि ये हादसा नाले के अंदर ही हुआ है। कई लोगों ने धमाके के कारण ट्रांसफर एवं अन्य चीजों को बताया था। फिलहाल क्षेत्र को खाली करवाया गया है।

हालांकि, एहतियात के तौर पर बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया है। पुलिस तथा रेंजर्स की भी तैनाती कर दी गई है। फिलहाल क्षेत्र को चारों तरफ से घेर लिया गया है। पुलिस द्वारा तलाशी अभियान पूरा करने के पश्चात् बम निरोधक दस्ता हादसे की वजहों की तहकीकात आरम्भ कर सकेगा। सिंध रेजर्स की ओर से भी बयान जारी कर दिया गया है। इस बयान में बताया गया है कि शेरशाह पाराचा चौक के पास हुए विस्फोट में कई व्यक्ति घायल हुए हैं।

अचानक कैसे बदला उत्तर भारत का मौसम, IMD ने बताई ठंड बढ़ने की वजह

बेहतरीन मारक क्षमता वाली है अग्नि प्राइम मिसाइल, जानिए इसकी सभी खासियत

मार्गशीर्ष पूर्णिमा पर बन रहा है शुभ योग, जानिए ये जरूरी नियम

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -