अपनी शादी के इस तरीके से छा गए सुर्खियों में
अपनी शादी के इस तरीके से छा गए सुर्खियों में
Share:

ख़बरों के अनुसार पाक की हर चीज़ चीन को भा जाती है, वहीँ चीन की लगभग चीज़ें पाक को भाती हैं. हाल ही में एक गज़ब का नज़ारा देखा गया जो रातों-रात वायरल हो गया और सुर्ख़ियों पर छा गया. दरअसल वह वाक्या एक शादी का है जिसकी ख़ास बात यह है कि एक चीनी कपल ने पूरे पाकिस्‍तानी रीति रिवाजों से शादी की है.

मीडिया से और रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार दुल्हन लिन और दूल्हा सैन एक ही ऑफिस में काम करते थे, इसी दौरान दोनों में दोस्‍ती हुई और दोस्‍ती प्‍यार में बदल गयी. जब बात शादी तक आ पहुंची तब दोनों ने कुछ अगल करने के पाकिस्‍तानी रिवाजों से होने वाली शादी को चुना. शादी में सैन दुल्‍हा बनकर बरात लेकर लिन को ब्‍याहने चल दिए. बारात में जा रहे सभी बाराती भी पाक के भेषभूषा में नजर आये, जहां हर एक व्‍यक्‍ति कुर्ता पाजाम पहने हुए दिखा. आपकी जानकारी के लिए बता दें की यह कपल पहले चाइनीज़ रीती रिवाज़ के साथ शादी कर चुका है.

पति और पत्नी दोनों पिछले छह महीनों से कोजा बांदा में काम कर रहे हैं. इस शादी पर सैन का कहना है कि यह सब उनके दोस्‍तों के सहयोग से हो पाया. दोस्‍तों ने ही सलाह दी थी कि पखतून स्टाइल वेडिंग सेरेमनी की जाए और उन्होंने रिसेप्शन अरैंज करने में मदद भी की. साथ ही उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें पाकिस्तान की संस्कृति अच्‍छी लगती हैं इसलिए ऐसा करने में हमें भी कोई समस्‍या नहीं हुई.

अंडे से प्यार, कर रहा जेब पर वार

Dance : इस लड़की को दखकर आप भी कहेंगे 'तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त'

Video : बाघ को खिलाने गया, खुद ही बन गया उसका खाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -