Video : बाघ को खिलाने गया, खुद ही बन गया उसका खाना
Video : बाघ को खिलाने गया, खुद ही बन गया उसका खाना
Share:

शेर और बाघ, जो दिखने में बेहद ही खतरनाक होते हैं और खूंखार भी. जो कभी भी, किसी पर भी हमला कर सकते हैं. इसलिए अक्सर लोग इनसे बच कर ही रहते हैं. लेकिन कुछ लोग इतने होशियार होते है कि अपनी होशियारी दिखाते हुए अपनी जान को जोखिम में डाल देते हैं. अभी हाल ही कि एक खबर ऐसी सामने आयी हैं जिसमे एक बाघ ने एक शख्स का हाथ पकड़ लिया जिसे वो छुड़ाने में काफी मेहनत की गयी जिसके बाद उसे छुड़ाया गया.

लेकिन बाद में वो शख्स बेहोश हो कर गिर गया. आपको बता दे ये मामला चीन का जहाँ का वीडियो वायरल हो रहा है. जहाँ हम शेर को कुछ किलोमीटर दूर से ही देखना पसंद करते हैं वहीँ इस शख्स ने सोचा उसे खाना खिलाया जाये. और उसके बाद क्या हुआ ये आपको भी डरा देगा. ये शख्स बाघ को और एक शेरनी को अपने हाथों से मीट का टुकड़ा खिलाने गया था.

लेकिन उसे क्या पता था की बाघ इतना भूखा है कि उसे ही दबोच लेगा. इसके बाद यही हुआ जब बाघ ने उसका हाथ पकड़ लिया तो उसे छुड़ाने के लिए कई लोग ए लेकिन बड़ी ही मुश्किल से उन्होंने उस शख्स की जान बचाई लेकिन उसके बाद वो शख्स भी बेहोश ही हो गया. इसका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर जिसे हम भी दिखाने जा रहे हैं. आइये देखते हैं ये वीडियो.

इस अनोखे पपेट शो को दोबारा देखना चाहेंगे आप, इतना है ये खास

यह है दुनिया की सबसे सेक्सिएस्ट नर्स

टॉपलेस पर टॉपलेस फोटोज शेयर करती जा रही हैं ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -