एयरबेस स्टेशन में फिर हुआ धमाका
एयरबेस स्टेशन में फिर हुआ धमाका
Share:

पठानकोट : पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन पर हुए आतंकी हमले को लेकर अभी भी सुरक्षा बल वहां पर कड़ा पहरा दे रहे हैं। सुरक्षा बलों का आॅपरेशन आज भी जारी है। हालांकि मंगलवार से पहले एयरबेस स्टेशन में घुसने वाले 6 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार दिया था मगर अभी भी आतंकियों की तलाश और एयरबेस स्टेशन की छानबीन जारी है। ऐसे में यह जानकारी सामने आई है कि एयरबेस स्टेशन में धमाके की आवाज़ सुनाई दी है।  

एयरबेस के अंदर से धमाके की तेज़ आवाज़ सुनाई दी है। धमाके की आवाज़ आते ही सुरक्षा बल अलर्ट हो गए। सुरक्षा बलों ने एयरबेस स्टेशन के विभिन्न हिस्सों में सघनता से जांच अभियान चलाया। पठानकोट एयरबेस स्टेशन पर मारे गए आतंकियों को लेकर जांचकर्ताओं ने दावा किया है कि ये आतंकी पाकिस्तान से ही आए थे। इनके पास हथियार और अन्य उपकरण भी थे।

इसकी पहचान सैटेलाईट फोन से चर्चा के साथ ही हुई लेकिन एक आतंकी के जूते से भी इसकी पहचान हुई। दरअसल एक आतंकवादी पाकिस्तान से आए थे। वे हथियारों और अन्य उपकरणों से लैस थे। जूते का यह ब्रैंड पाकिस्तान में प्रचलित है।

सीमा के पास यह ब्रांड आसानी से मिल जाता है। इस कंपनी को पूर्व में ईस्ट पाकिस्तान क्रोम टैनरी के नाम से पहचाना जाता था। मगर बाद में इसका नाम बदल गया। यह भी कहा गया है कि पठानकोट हमले के बाद भारत - और पाकिस्तान के बीच होने वाली वार्ता प्रक्रिया को लेकर भारत सरकार विचार करेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -