पाकिस्तान छोड़कर विदेश भागने की फिराक में है नवाज शरीफ
पाकिस्तान छोड़कर विदेश भागने की फिराक में है नवाज शरीफ
Share:

लाहौर : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को लेकर विपक्ष ने आरोप लगाया है कि वे भागने की फिराक में हें। कहा जा रहा है कि वे अपने खराब स्वास्थ्य का बहाना बनाकर विदेश चले जाऐंगे और फिर वापस नहीं लौटेंगे। हालांकि सरकारी तंत्र ने इस बात से इन्कार किया है और कहा है कि प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ की तबियत ठीक नहीं है। गौरतलब है कि नवाज शरीफ का हार्ट का उपचार होने के बाद अब उनकी किडनी में पथरी की परेशानी आ गई है और वे उपचाररत हैं। मगर इसी बीच पाकिस्तान में उनके विरूद्ध राजनीति तेज हो गई है।

इस मामले में पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान ने आरोप लगाते हुए आशंका जताई थी कि पनामा पेपर लीक मामले में आरोपी चल रहे प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ इस मामले में फैसला आने और खुद को दोषी ठहराए जाने से डर रहे हैं और अब विदेश जाने की फिराक में हैं।

इस मामले में विपक्ष ने खींचतान प्रारंभ कर दी है और न्यायालय से मांग की है कि नवाज़ शरीफ को विदेश न जाने दिया जाए। हालांकि इस मामले में पाकिस्तान की राष्ट्रीय असेंबली के स्पीकर सरदार अयाज सादिक का कहना था कि प्रधानमंत्री अपना उपचार करवा रहे हैं। गौरतलब है कि पनामा पेपर लीक मामले को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ पर प्रारंभ से ही हमले किए जा रहे हैं तो दूसरी ओर भारत में भी इस मामले में कई लोगों पर आरोप लगे हैं।

सुषमा स्वराज ने कहा पीओके, गिलगित, बाल्टिस्तान समेत पूरा कश्मीर हमारा है

Video: कश्मीर क्रिकेट क्लब के खिलाड़ियों ने गाया पाक का राष्ट्रगान

IS के आतंकी ने लाहौर में किया आत्मघाती हमला, 4 आर्मी जवान सहित 6 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -