Redmi Note 3 में आ सकता है नॉगट अपडेट
Redmi Note 3 में आ सकता है नॉगट अपडेट
Share:

हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपने स्मार्टफोन रेडमी नोट 3 में जल्दी ही एंड्राइड 7.1.1 नौगट अपडेट दे सकता है. इसकी जानकारी GFXबेंच बेंचमार्क वेबसाइट से मिली है. जहा पर रेडमी नोट 3 को एंड्राइड 7.1.1 नौगट के साथ GFXबेंच बेंचमार्क वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. कंपनी ने इसे 9,999 रुपये कि कीमत में लांच किया था. वही यह अब तक का शाओमी का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन है.

रेडमी नोट 3 स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है. इसमें 5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, 2GB रैम, 16GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4050mah की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है जिसकी मदद से इसकी इनबिल्ट स्टोरेज को 128GB तक बढ़ा भी सकते है.

इसके कैमरे की बात करे तो इसमें 16MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. इस स्मार्टफोन का वजन 164 ग्राम है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए GPS, माइक्रो USB, ब्लूटूथ, वाई फाई दिया गया है. इसके साथ अन्य और भी शानदार फीचर इस स्मार्टफोन में दिए गए है. हालांकि इस लिस्टिंग के फीचर्स में कुछ बदलाव किया गया है.

नए मोटो जी5 और मोटो जी5 प्लस का डिज़ाइन हुआ सार्वजनिक

Power Bank से भी बड़ी है इन स्मार्टफोन की बैटरी

Galaxy S8 29 मार्च को हो सकता है लांच

इस स्मार्टफोन को साबुन से धोने पर भी करेगा यह काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -