ब्लैकबेरी के इस शानदार फोन की बिक्री आज से शुरू
ब्लैकबेरी के इस शानदार फोन की बिक्री आज से शुरू
Share:

नई दिल्ली : ब्लैकबेरी का नया स्मार्टफोन ब्लैकबेरी की2 (BlackBerry KEY2) आज से भारत में बिकना शुरू हो चूका है. इसे आप आसानी से अमेजॉन इंडिया से खरीद सकते है. बता दें कि इस फोन को 23 जुलाई को भारत में लॉन्च किया गया था. 

सस्ते हुए Mi के पावर बैंक, आएंगे आपकी बजट में

फोन के बारे में जानकारी...

ब्लैकबेरी की2 आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित है. इसमें 4.5 इंच का फुल-एचडी (1080x1620 पिक्सल) डिस्प्ले है जो 3:2 आस्पेक्ट रेशियो वाला है इसकी पिक्सल डेनसिटी 433 पिक्सल प्रति इंच है.  इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 64 जीबी व 128GB की स्टोरेज मिलेगी जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.  फोन में क्वार्टी कीबोर्ड टचपैड के साथ दिया गया है. इसके अलावा कुछ शॉर्टकट्स कीज भी मिलेंगी.

भारत में लांच होने वाला है मोटो जी6 प्लस

BlackBerry KEY2 के कैमरा सेटअप की बात कि जाए तो इसमें दो रियर कैमरे दिए गए हैं. दोनों ही कैमरे 12 मेगापिक्सल के हैं जो ड्यूल टोन एलईडी फ्लैश, एचडीआर, 4K वीडियो रिकॉर्डिंग और डुअल पीडीएएफ से लैस हैं. ब्लैकबेरी की2 की खासियतों की बात करें तो इसमें 7 सीरीज एल्यमिनियम एलॉय फ्रेम है और बैक पैनल पर डायमंड ग्रिप है. फोन में आपको फोन में 3500mAh की बैटरी मिलती है जो क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है. इसकी कीमत 42,990 रुपये है.

ख़बरें और भी...

रेडमी के इस शानदार मोबाइल की शुरू हो चुकी है सेल...

गूगल लाया टाइटन सिक्योरिटी की, ऐसे करेगा काम

यह टायर सुनाता है गाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -