शानदार फीचर्स के साथ नया गेमिंग स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

शानदार फीचर्स के साथ नया गेमिंग स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

कंपनी ने Black Shark 3S को लंबे समय के बाद आखिरकार पेश कर दिया है. हालांकि यह स्मार्टफोन कंपनी का लेटेस्ट गेमिंग फोन है, जो कि कई खास फीचर्स से लैस है. कंपनी ने इससे पहले मार्च माह में Black Shark 3 और Black Shark 3 Pro गेमिंग स्मार्टफोन को पेश किया था. ये नया स्मार्टफोन काफी हद तक Black Shark 3 के समान है, लेकिन इसमें 120Hz रिफ्रेश दाम दिया गया है जो कि ग्राहक के व्यूइंग और गेमिंग दोनों एक्सपीरियंस को अच्छा बनाएगा. फिलहाल कंपनी ने Black Shark 3S को सिर्फ चीन में पेश किया है और बाली देशों में इसके लॉन्च को लेकर कोई सूचना नहीं दी है. आइये जानते है Black Shark 3S की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारें में.....

Black Shark 3S की कीमत 
Black Shark 3S को स्काई क्लाउट ब्लैक और क्रिस्टल ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया गया है. अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो 12GB + 128GB मॉडल का दाम CNY 3,999 यानि लगभग 42,620 रु है. जबकि, 12GB + 256GB मॉडल को CNY 4,299 यानि करीब 45,800 रु का दाम के साथ पेश किया गया है. ग्राहक इसे ऑफिसियल Black Shark वेबसाइट से परचेस कर सकते हैं.  

Black Shark 3S के स्पेसिफिकेशन्स 
इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 865 ​प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है और इसका वेट 222 ग्राम है. इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का एमोलेड​ डिस्प्ले मिलेगा, जो कि 1080x2,400 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है. वहीं, इसकी खासियत इसमें दिया गया 120Hz रिफ्रेश रेट है. इसमें सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की फैसिलिटी अवेलेबल है.   

रियलमी ने पहला वायरलेस चार्जर भारतीय बाजार में किया लॉन्च, कीमत 899 रुपये

भारत में AVITA ने लॉन्च किया अपग्रेडेड वर्जन लैपटॉप, जानें आकर्षक कीमत

TENNA पर लांच हुआ Redmi K30 Ultra, जल्द देगा भारतीय बाजार में दस्तक