तंत्र-मंत्र के नाम पर ले ली मासूम की बलि
तंत्र-मंत्र के नाम पर ले ली मासूम की बलि
Share:

मुजफ्फरपुर: यहां  कथित महिला तांत्रिक ने तंत्र मंत्र के नाम पर एक मासूम की बलि ले ली। बताया गया है कि उक्त महिला तांत्रिक कुछ दिनों से मृतक मासूम की बीमारी का इलाज कर रही थी, लेकिन मंगलवार के दिन परिजनों को मासूम उसके घर मृत अवस्था में मिली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि तुर्की गांव में रहने वाली 8 साल की जरीना खातून कुछ दिनों से बुखार से पीड़ित थी। हालांकि उसके परिजनों ने गांव व आस-पास के चिकित्सकों को भी दिखाया था, परंतु जब फायदा नहीं दिखा तो गांव के ही एक-दो लोगों ने परिजनों को यह सलाह दी कि वे पास के गाॅंव में रहने वाली महिला तांत्रिक के पास ले जाये। इसके बाद वे उसे वहां लेकर पहुंचे थे। परिजनों के सामने ही महिला तांत्रिक ने बच्ची का इलाज शुरू कर दिया था।

काला जादू कर दिया है इस पर
बताया गया है कि महिला तांत्रिक ने मृतक बच्ची के परिजनों से यह कहा था कि उनकी बेटी पर किसी ने काला जादू कर दिया है, इसलिये उसे उसके पास चार-पांच दिनों तक छोड़कर जाना पड़ेगा। परिजनों ने तांत्रिक पर विश्वास कर लिया और वे उसके पास छोड़कर गांव वापस आ गये। मंगलवार के दिन परिजन महिला तांत्रिक के पास अपनी बच्ची से मिलने गये थे लेकिन उन्हें बच्ची मृत अवस्था में मिली। बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाया है कि महिला तांत्रिक ने तंत्र मंत्र के  नाम पर बच्ची की बलि ले ली है। परिजन इतने गुस्से में थे कि तांत्रिक को अपने को बचाने के लिये पड़ौस के लोगों की मदद लेना पड़ी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और महिला तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -