काले चने दूर करते है शनि दोष
काले चने दूर करते है शनि दोष
Share:

हमारे जीवन में शनि ग्रह बहुत  महत्वपूर्ण होता है.शनिदेव को कर्मफल दाता कहा जाता है. वो कर्मो के अनुसार ही फल प्रदान करते है. अगर आप शनि देव के अनुकूल कर्म करते है तो सफलता आपके कदम चूमेगी. पर अगर शनिदेव की टेढ़ी नज़र आप पर पड़ गयी तो बनता करियर भी बिगड़ जाता है.अगर शनिदेव की बुरी नज़र आप पर हो तो आपके बनते काम भी बिगड़ सकते है.आज हम आपको कुछ आसान उपाय बताने जा  रहे हैं जिनको करने से शनिदेव की अनुकुल दृष्टि आप पर सदा बनी रहेगी.

1-अगर आपको आपकी पसंद की नौकरी नहीं मिल रही है तो शनिवार के एक दिन पहले रात को थोड़े से पानी में काले चने भिगोकर रख दे.शनिवार के दिन को सरसों के तेल में चने को पका ले .ध्यान रखे इसे पकाते वक़्त मसाले का प्रयोग ना करे.और न ही नमक डालें. पक जाने पर इन चनो को किसी पशु को खिला दें. ऐसा तीन शनिवार को करें. फायदा जरूर होगा.

2-नौकरी में तरक्की ना होने पर तो शनिवार के दिन चीटियों को आटा डालें इसके अलावा मछलियों को आटे की गोलियां खिलाये.इस दिन स्वयं मीठा नही खाना चाहिए.

3-अगर आप अपनी नौकरी में मन चाहा ट्रांसफर चाहते हैं तो शनिवार के दिन शाम के समय अपने घर के मुख्य द्वार के दोनों तरफ सरसों के तेल का दिया जलाएं, दीपक जलाने के बाद दीपक के पास खड़े होकर शनि चालीसा का एक बार पाठ करें, ये प्रयोग तीन शनिवार को करें. जरूर फायदा होगा.

कालसर्प दोष को दूर करने के कुछ आसान उपाय

काली मिर्च और काला नमक भी दूर करते है शनिदोष

गायत्री मंत्र से करे बीमारी का इलाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -