फैशन से क्यों आउट नहीं होता ब्लैक कलर

फैशन से क्यों आउट नहीं होता ब्लैक कलर

ब्लैक कलर लगभग सभी को पसंद होता है. फैशन की दुनिया में ब्लैक कलर ऐसा कलर है जिसका कभी भी फैशन आउट नही होता है. ये सदाबाहर रहता है और हर किसी पर अच्छा भी लगता है. ये इसकी सबसे बड़ी खासियत है. इस कलर में चाहे लड़का हो लडकी हर बहुत ही स्मार्ट और कूल लगते है. आज यही बताने जा रहे हैं कि आखिर क्यों ब्लैक कलर फैशन में इतने फेमस हैं.

* अगर आपको मिक्स एंड मैच वाले आउटफिट्स पसंद आते हैं तो ब्लैक आपके लिए परफैक्ट कलर है. ब्लैक की खासियत ही यही है कि इसे किसी भी रंग के साथ आसानी से मैच किया जा सकता है. लड़कों को तो ब्लैक के अलावा तो जैसे कोई और रंग दिखाई ही नहीं देता है.

* स्टाइलिंग में सिर्फ कपड़े ही नहीं आते हैं. एसेसरीज़ से भी आप अपने लुक में जान डाल सकते हैं. कपड़ों से मैच करती हुई एसेसरीज़ मिलना तो बहुत मुश्किल काम होता है लेकिन ब्लैक एसेसरीज़ आप किसी भी रंग के आउटफिट के साथ पहन सकती हैं.

* अगर आपको फैशन की बिलकुल भी समझ नहीं है तो आपके लिए कपड़ों और रंगों को मैच करना काफी मुश्किल हो जाता है. अकसर लोगों को समझ नहीं आता कि किस रंग के कपड़ों या डिज़ाइन को कैसे मैच किया जाए. लेकिन ब्लैक के साथ ऐसा कुछ भी नहीं है.

* कैजुअल लुक चाहते हैं या अच्छीं तरह से तैयार होकर जाना चाहते हैं, ये दोनों ही काम ब्लैक कलर के आउटफिट पूरा कर सकते हैं. डेट, दोस्तों के साथ मस्ती, ऑफिशियल मीटिंग में आप ब्लैक आउटफिट पहन सकते हैं. इस रंग की वजह से आपको कभी भी अपनी लुक को लेकर शर्मिंदा नहीं होना पड़ेगा.

ब्लीचिंग से हो रही जलन को इस तरह कर सकते हैं दूर

इस तरह के ड्रेसिंग सेंस अपनाएंगे तो झट से इम्प्रेस होंगी लड़कियां

ऑयली स्किन पर मेकअप करने से पहले रखें इन बातों का ध्यान