ब्लेक चायना ने रॉब को दिया रेंज रोवर का गिफ्ट
ब्लेक चायना ने रॉब को दिया रेंज रोवर का गिफ्ट
Share:

वो लोग जो ये कहते है कि पैसों से खुशियां नहीं खरीदी जा सकती, शायद उन्हें पता नहीं होगा कि उन्हें खरीदारी कहाँ से करनी है। अब आप ब्लेक चायना को ही देख लीजिये जिन्होंने पैसों से रॉब कार्दशियन के लिए ख़ुशी खरीद ही ली। ब्लेक चायना ने रॉब को लक्ज़री कार गिफ्ट की है। इस ब्रांड न्यू रेंज रोवर को देखकर रॉब की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस पूरे वाकये का ब्लेक चायना ने विडियो बनाया और स्नैपचैट पर पोस्ट भी किया। इस कार की रेंज 85000 डॉलर से शुरू होती है तो आप अंदाजा लगा ही लीजिये की ब्लेक चायना ने कितना महंगा गिफ्ट दिया।

ब्लेक ने रॉब को कार के अलावा एक बहुत ही खूबसूरत गिफ्ट दिया है और वो है ड्रीम कार्दशियन, जो रॉब के लिए सबसे अनमोल गिफ्ट है और रॉब अपना सबसे ज्यादा वक्त ड्रीम के साथ ही गुजारते हैं। हालांकि उन्हें बच्चों के डायपर चेंज करने की आदत नहीं है लेकिन रॉब ने फादरहूड को कुछ इस तरह से अपना लिया है जैसे मछली पानी का साथ अपनाती है।

रॉब अपनी और ड्रीम की सेल्फी लेते रहते हैं और इंस्टाग्राम पर उन्हें शेयर करते हैं। रॉब इस बात को मानते हैं कि ड्रीम बिलकुल रोबर्ट कार्दशियन जैसी लगती है और इसी वजह रॉब कई बार इमोशनल भी हो जाते हैं। फिलहाल ब्लेक खुद के ऍपियरेंस में बदलाव लाने मिशन में जुटी हैं। वो पहले से कई बेहतर नजर आ रही हैं और अपना बेबी वैट कम करने के जी तोड़ प्रयास कर रही है। अभी तक उन्होंने 23lbs वजन घटा दिया है और वो अभी भी 39lbs और घटाना चाहती हैं।

अब तक दर्जनों बोयफ़्रेंड्स बदल चुकी हैं टेलर स्विफ्ट

एमिली की सेक्सी Selfies देखना मना है!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -