भाजपा के लोकसभा सांसद रतनलाल कटारिया का निधन, सीएम खट्टर ने घर पहुंचकर जताया शोक
भाजपा के लोकसभा सांसद रतनलाल कटारिया का निधन, सीएम खट्टर ने घर पहुंचकर जताया शोक
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा में भाजपा के दिग्गज नेता और अंबाला से लोकसभा सांसद रतनलाल कटारिया का देहांत हो गया है. पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री कटारिया बहुत समय से बीमार चल रहे थे और चंडीगढ़ PGI में भर्ती थे. बुधवार को ही उनसे म‍िलने के लिए हरियाणा भाजपा के प्रभारी बिप्‍लब देव अस्पताल पहुंचे थे और उनका हाल-चाल जाना था. उनके देहांत पर लोकसभा स्पीकर ओम बिरला समेत भाजपा के कई नेताओं ने ट्वीट करते हुए दुख जताया है.

कटारिया की पत्नी बंटो कटारिया ने दिवंगत सांसद के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'आप सभी को बहुत दुःखी ह्रदय से सूचित किया जाता है कि मेरे जीवन का आधार व् पग पग पर साथ चलने वाले मेरे जीवन के साथी रतनलाल कटारिया जी प्रभु के श्री चरणों में लीन हो गए हैं. मैं ईश्वर से दिवगंत आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना करती हूँ.'

 

वहीं, राज्य के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री एवं अंबाला से सांसद श्री रतन लाल कटारिया जी के निधन से मन अत्यंत दुःखी है. समाज के हित और हरियाणा के लोगों की उन्नति के लिए उन्होंने हमेशा संसद में आवाज़ उठाई. उनका चले जाना राजनीति के लिए एक अपूरणीय क्षति है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और परिवार को इस कठिन घड़ी में संबल प्रदान करें. ॐ शांति !' इसके साथ ही सीएम खट्टर ने सांसद के घर जाकर भी शोक जताया है.

सिद्धारमैया ही होंगे कर्नाटक के सीएम, शिवकुमार को दिया गया ये पद ! 20 मई को शपथ ग्रहण

कहीं बारिश का अनुमान, कहीं लू का अलर्ट.., जानिए देश के विभिन्न राज्यों में कैसा रहेगा मौसम

पीएम मोदी की तारीफ करने का सुप्रीम कोर्ट के जज को पछतावा ? जस्टिस एमआर शाह ने दिया जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -