100 करोड़ की लागत से बनेगा भाजपा का भव्य दफ्तर, इन सुविधाओं से होगा लेस
100 करोड़ की लागत से बनेगा भाजपा का भव्य दफ्तर, इन सुविधाओं से होगा लेस
Share:

भोपाल/ब्यूरो। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 100 करोड़ की लागत से नया बीजेपी दफ्तर बनाया जाएगा। जिसकी जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी गई है। बीजेपी कार्यालय की छत पर हेलीकॉप्टर उतारने की भी व्यवस्था की जा रही है।  पुराने आरटीओ कार्यालय में बीजेपी दफ्तर शिफ्ट होगा।  पुराना कार्यालय तोड़कर 10 मंजिला बिल्डिंग बनाई जाएगी. करीब 50 हजार वर्ग फीट का कंस्ट्रक्शन होगा। 

बीजेपी की इसी हाईटेक ऑफिस से ही 2023 का चुनाव लड़ा जाएगा।  वर्तमान बीजेपी कार्यालय की तर्ज पर ही शिफ्टिंग मुख्यालय रहेगा. वर्तमान कार्यालय से बड़ा गार्डन रहेगा।  पंडित दीनदयाल उपाध्याय, कुशाभाऊ ठाकरे, राजमाता विजयराजे सिंधिया की प्रतिमाएं स्थापित की जाएंगी।  सन 1991 में बीजेपी ऑफिस बना था। 

कांग्रेस के मीडिया इंचार्ज केके मिश्रा ने कहा कि भ्रष्टाचार के पैसे से बीजेपी दफ्तर बनेगा।  अस्पतालों के निर्माण में भ्रष्टाचार हो रहा है काली कमाई बीजेपी कार्यालय में लगाने की तैयारी चल रही है। बीजेपी आरटीओ की बेशकीमती जमीन भी हड़पना चाहती है।  इसलिए आरटीओ कार्यालय में बीजेपी दफ्तर शिफ्ट हो रहा है। बीजेपी के प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ने कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि बात चली है तो दूर तलक जाएगी।  कांग्रेस ट्रस्टों के पास 10 हजार करोड़ की संपत्ति है।  ट्रस्टों की अध्यक्ष या पदेन महोदया हैं. यह संपत्ति कांग्रेस के ट्रस्टों के पास कहां से आई है। 

जंगली क्षेत्रों में आंतक मचाने वाले दो खूंखार तेदूंए हुए पिंजरे में कैद

चचेरी बहन के साथ की हैवानियत, बचाने आई दादी तो उनका भी कर दिया ये हाल

तेजी से फ़ैल रहा है टोमेटो फीवर, जानिए लक्षण और बचाव के तरीके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -