Share:
तेलंगाना चुनाव में भाजपा का बड़ा दांव, सीट बंटवारे को लेकर अमित शाह से चर्चा कर रहे पवन कल्याण
तेलंगाना चुनाव में भाजपा का बड़ा दांव, सीट बंटवारे को लेकर अमित शाह से चर्चा कर रहे पवन कल्याण

हैदराबाद: 30 नवंबर के विधानसभा चुनावों के लिए संभावित चुनाव पूर्व गठबंधन पर भाजपा की तेलंगाना इकाई और अभिनेता-सह-राजनेता के संगठन के बीच चल रही बातचीत के क्रम में, जनसेना के संस्थापक पवन कल्याण ने राष्ट्रीय राजधानी में केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। जनसेना के सूत्रों के अनुसार, पवन कल्याण, जनसेना राजनीतिक मामलों की समिति के अध्यक्ष नादेंडला मनोहर के साथ, बुधवार को गृह मंत्री शाह से मिले, जिन्होंने तेलंगाना भाजपा नेतृत्व और पवन कल्याण से उनके हैदराबाद आगमन से पहले एक समझ बनाने के लिए कहा।

अमित शाह शुक्रवार को यहां सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी (SVPNPA) में आयोजित होने वाले भारतीय पुलिस सेवा (IPS) परिवीक्षाधीनों के 75वें (नियमित भर्ती) बैच की पासिंग आउट परेड की समीक्षा करेंगे और एक चुनावी रैली को भी संबोधित करेंगे।  जनसेना सूत्रों ने मीडिया को बताया है कि, "कल्याण और मनोहर दोनों कल रात हैदराबाद लौट आए। कल्याण किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले आज जनसेना तेलंगाना नेताओं के साथ चर्चा करेंगे।"

केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भाजपा प्रमुख जी किशन रेड्डी ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में संवाददाताओं से कहा कि वह पहले ही हैदराबाद में कल्याण से मिल चुके हैं और आगामी विधानसभा चुनावों में चुनाव पूर्व गठबंधन की संभावना पर प्रारंभिक चर्चा की है। यह कहते हुए कि जनसेना NDA का हिस्सा है, उन्होंने कहा कि पवन कल्याण भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ चर्चा कर रहे हैं। जनसेना ने 2 अक्टूबर को कहा कि पार्टी 30 नवंबर के चुनावों में कुल 119 में से 32 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगी। बता दें कि, पवन कल्याण ने हाल ही में पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के साथ गठबंधन की घोषणा की है।

1 रुपए के 10 हजार सिक्कें लेकर नामांकन भरने पहुंचा प्रत्याशी, खुद बताई ये वजह

क्या बंगाल में 'राशन' में भी हुआ घोटाला ? ममता के मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक के आवास पर ED की रेड

कर्नाटक में दुखद सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 12 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -