शुरू हुई BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, PM मोदी भी शामिल
शुरू हुई BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, PM मोदी भी शामिल
Share:

नई दिल्ली: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ सहित केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, हरदीप सिंह पुरी, डॉ। एस जयशंकर, धर्मेंद्र प्रधान मुख्तार अब्बास नकवी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पहुंच चुके हैं। आप सभी को बता दें कि पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों पर मंथन अन्य मुद्दों को लेकर बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज यानी रविवार को आयोजित हो रही है।

आप जानते ही होंगे कोरोना महामारी के चलते बीते 2 सालों से यह बैठक नहीं हुई थी। ऐसे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में समापन भाषण देंगे। यह बैठक शाम के समय लगभग 3 बजे समाप्त होगी। आप सभी को बता दें कि देशभर में प्रत्येक सदस्य को पार्टी को बेहतर बनाने के लिए पीएम मोदी की ओर से दिशा-निर्देश प्राप्त होंगे। PM मोदी भी दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पहुंच चुके हैं। आज बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में विधानसभा चुनावों के अलावा अपनी रणनीति अलग-अलग राज्यों में अपनी स्थिति को लेकर चर्चा करेगी। पदाधिकारियों का कहना है इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के 124 सदस्य शामिल होंगे।

इसी के साथ भाजपा के एजेंडे में पार्टी के संगठन को मजबूत करना भी शामिल है। आप सभी जानते ही होंगे कि साल 2022 में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, मणिपुर पंजाब में विधानसभा चुनाव होने हैं। वहीं इन सभी राज्यों में पंजाब ही एक ऐसा राज्य है, जहां बीजेपी की सरकार नहीं है। ऐसे में इस बैठक में बीजेपी यह भी चर्चा करेगी कि पिछली बार यूपी विधानसभा चुनाव के रिकॉर्ड को बरकरार रखा जाए।

BJP नेताओं को बंधक बनाने पर सांसद ने कहा- 'आंख उठाई तो निकाल लेंगे, हाथ उठाया तो।।।।"

आज होगी BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, आगामी विधानसभा चुनाव पर होगा फोकस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -