BJP नेताओं को बंधक बनाने पर सांसद ने कहा- 'आंख उठाई तो निकाल लेंगे, हाथ उठाया तो...."

नई दिल्ली: रोहतक स्थित गांव किलोई के प्राचीन शिव मंदिर में बीजेपी के नेताओं को ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाए जाने के उपरांत राजनीतिक विवाद में और भी ज्यादा गर्माहट पैदा हो गई. घटना के विरोध में आज बीजेपी के तमाम आला नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा का पुतला जलाया.

बीजेपी नेता की फिसली जुबान: भारतीय जनता पार्टी सांसद अरविंद शर्मा ने घटना के पीछे भूपेंद्र हुड्डा की साजिश बताते हुए  बोला है कि भाजपा नेताओं की तरफ अगर किसी ने आंख उठाकर देखा तो  आंख निकाली जाएगी और हाथ उठाया तो हाथ काट भी दिया जाएगा. BJP का बोलना था कि किसानों की आड़ में चल रही गुंडागर्दी किसी भी मूल्य पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. प्रदर्शन में रोहतक के सांसद अरविंद शर्मा, पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता छोटू राम चौक पर मौजूद थे.

प्रदर्शन के उपरांत रोहतक से सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने अपने संबोधन में विवादित बयान देते हुए चेतावनी दी कि कल की घटना में पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर को अपना टारगेट बना लिया था. बताना चाहते हैं कि किसी ने भी मनीष ग्रोवर की तरफ आंख उठाई तो उसकी आंख को निकाल लिया जाएगा और हाथ उठाया तो हाथ काट दिया जाएगा. उन्होंने अपने संबोधन में बोला है कि कांग्रेस सत्ता के लिए साजिश रच रही है लेकिन वह भूल जाएं, कांग्रेस की गवर्नमेंट अगले 25 साल तक आने वाली नहीं है. जिस तरह से हाल ही में ऐलनाबाद के उपचुनाव में कांग्रेस की जमानत जब्त की गई, उसी तरह से भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी आने वाले चुनाव में अपने क्षेत्र से पराजित होंगे.

क्या है पूरा विवाद?: मिली जानकारी के अनुसार कल भाजपा नेता मनीष ग्रोवर को किसानों ने बंधी बना लिया था. किसानों ने मांग की थी कि  भाजपा नेता माफी मांगें. अब उस  कारण स्थिति बहुत ही बिगड़ गई थी और मौके पर पुलिस को भी पहुंचना पड़ा. कई घंटे चले तमाशे के बाद भाजपा नेता को किसानों ने छोड़ा जरूर, लेकिन पहले माफी की मांग की गई. अब उस विवाद के लिए बीजेपी कांग्रेस को जिम्मेदार मान रही है, ऐसे में उन्हीं के नेताओं के विरुद्ध प्रदर्शन हो रहे हैं.

 

जॉन मेजर ने बोरिस जॉनसन पर ओवेन पैटर्सन स्कैंडल को संभालने का लगाया आरोप

सेनेगल और भारत अपने आर्थिक और रक्षा संबंधों को मजबूत करने की बना रहे योजना

पीएम मोदी से मिले नागालैंड के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता एससी जमीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -