भाजपा कार्यकर्ताओं ने खून से बनाई पीएम मोदी की तस्वीर, लिखवाया 'नमो अगेन'

May 17 2019 01:11 PM
भाजपा कार्यकर्ताओं ने खून से बनाई पीएम मोदी की तस्वीर, लिखवाया 'नमो अगेन'

भोपाल: मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दुर्गेश केशवानी और महेश शर्मा नाम के दो कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर खून से बनवाई है, जिसे वह पीएम मोदी को गिफ्ट करना चाहते हैं. दुर्गेश केशवानी और महेश शर्मा नाम के दोनों ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने यह फोटो वर्तमान में सूबे के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को सौंप दी है. बता दें शिवराज सिंह, स्वयं पीएम मोदी से मिलकर उन्हें यह तस्वीर भेंट करेंगे. 

वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पीएम मोदी की खून से बनाई यह फोटो इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. दोनों ही भाजपा कार्यकर्ताओं की मानें तो वह पीएम मोदी की निर्णायक नीति से बेहद प्रभावित हैं और इस वर्ष भी उनके ही पीएम बनने की कामना कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं की मानें तो वह स्वयं ही मोदी जी से मिल कर उन्हें यह तस्वीर भेंट करना चाहते थे, किन्तु कुछ कारणों के चलते वह ऐसा नहीं कर पाए.

जिसके चलते उन्होंने यह फोटो पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को सौंप दी है और प्रधानमंत्री मोदी तक यह तस्वीर पहुंचाने का आग्रह किया है. ऐसे में जिस किसी को भी पीएम मोदी की खून से बनी इस तस्वीर की जानकारी मिली है, वो लोग इसी की चर्चा में लगे हुए हैं. आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी आज लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए प्रचार करने मध्य प्रदेश के खरगोन पहुंच रहे हैं. 

इस साल आम की फसल पर पड़ी मौसम की मार, दामों में होगी बढ़ोतरी

इस साल डेढ़ माह में ही पूरा हो गया 80 प्रतिशत गेहूं खरीदारी का लक्ष्य

शुक्रवार को एक बार फिर कमजोर नजर आया रुपया