राज्य में शानदार प्रदर्शन के बाद भी नहीं सुधरा बंगाल, एक और भाजपा कार्यकर्ता की हत्या
राज्य में शानदार प्रदर्शन के बाद भी नहीं सुधरा बंगाल, एक और भाजपा कार्यकर्ता की हत्या
Share:

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद समूचे पश्चिम बंगाल में टीएमसी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं के मध्य व्यापक संघर्षों के बीच नादिया जिले में एक कथित भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. चकदाहा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया है कि, चकदाहा में संतू घोष को उसके घर के बाहर शुक्रवार रात गोली मार दी गई और अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. मामले की जांच जारी है. भाजपा समर्थकों ने यह दावा करते हुए एक राष्ट्रीय राजमार्ग और रेल पटरियां शनिवार को दो घंटे के लिए चक्का जाम कर दिया कि घोष तृणमूल छोड़कर भाजपा के लिए कार्य करने लगा था. भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन की वजह से सियालदह मंडल में रेल सेवाएं बाधित रहीं. 

टीएमसी नेताओं ने हालांकि इस घटना में पार्टी की संलिप्तता से मना किया है और आरोप लगाया है कि भाजपा कार्यकर्ता क्षेत्र में हिंसा भड़का रहे हैं. हाल में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में टीएमसी को 22 सीटों पर जीत मिलीं है, जबकि भाजपा ने 18 सीटें जीतकर बड़ी कामयाबी हासिल की है. कांग्रेस मात्र दो सीटें जीतने में सफल रही. भाजपा की सीट संख्या 2014 से 16 अधिक है.

जेवराती मांग बढ़ने से सोना चमका तो वही चांदी में नजर आई बढ़त

भिलाई इस्पात संयंत्र में आग लगने से हुआ करोड़ों का नुकसान

चमकहीन गेहूं की फसल के समर्थन मूल्य पर खरीद के लिए केंद्र सरकार ने दी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -