जीताऊ सांसदों को ही मिलेगा 2019 में मौका
जीताऊ सांसदों को ही मिलेगा 2019 में मौका
Share:

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी सत्ता में बने रहने के ही साथ अब मिशन 2019 के विज़न पर कार्य कर रही है। उत्तरप्रदेश राज्य में भी राज्य सरकार इसी अनुसार कार्य कर रही है। ऐसे में कुछ ऐसे सांसदों को दोबारा टिकट मिलना मुश्किल हो सकता है जिनकी इमेज उनके क्षेत्र में अच्छी नहीं है। इस तरह के करीब 20 से 25 सांसद हैं। मिली जानकारी के अनुसार पार्टी हाईकमान ने प्रदेश कार्यालयों से ऐसे सांसदों की सूची मंगवाई थी।

इस तरह की नकारात्मक इमेज वाले सांसदों को दुबारा टिकट नहीं मिलेगा। उत्तरप्रदेश में भाजपा के 71 सांसदों में से 40 सांसदों की लिस्ट तैयार की गई है। इस लिस्ट में शामिल सांसदों को संसदीय क्षेत्र में इमेज सही करने का मशविरा दिया गया है।

भाजपा के नेताओं ने कहा कि इन सांसदों को संसदीय क्षेत्रों में परिवर्तन यात्रा के दौरान रथों पर स्थान दिया गया जिससे इनका जुड़ाव लोगों के बीच रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी समय समय पर ली गई बैठकों में सांसदों को अपने क्षेत्रों में जाकर सरकार की योजनाओं को लोगों के बीच पहुंचाने और सरकार के कार्यों को बेहतरी से करवाने का निर्देश दिया था।

माना जा रहा है कि जो सांसद लोगों से जुड़ाव नहीं रख सके हैं उन्हें अगली बार टिकट नहीं दिया जा सकेगा। कुछ प्रत्याशी मोदी लहर के चलते सांसद बन गए थे अब ऐसे लोगों को ही टिकट दिए जाने की बात कही जा रही है जो कि पार्टी के लिए सीटों पर जीत अर्जित कर सकें।

MCD चुनाव : एग्जिट पोल खिला कमल, साफ़ हुआ झाड़ू

सरबजीत सिंह की बहन को मिला दादा साहब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड

MCD चुनाव : 2 बजे तक 33 फीसदी वोटिंग, केजरीवाल ने कहा : कई जगह EVM में खराबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -