'2024 चुनाव में बीजेपी एक भी सीट नहीं जीतेगी', बोले लालू यादव
'2024 चुनाव में बीजेपी एक भी सीट नहीं जीतेगी', बोले लालू यादव
Share:

पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के संसद में POK पर दिए गए बयान पर राजनीति गरमा गई है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने उन पर हमला बोला है। अमित शाह ने अपने बयान में POK के लिए देश के पहले पीएम जवाहर लाल नेहरू को जिम्मेदार बताया था। वहीं, लालू ने शाह को ही इसके लिए जिम्मेदार ठहरा दिया है। राजद सुप्रीमो ने कहा कि गृह मंत्री को कुच मालूम नहीं है।

बृहस्पतिवार को लालू यादव ने पटना में मीडिया से चर्चा में कहा कि अमित शाह को POK का कुछ मालूम नहीं है, उन्हें कोई जानकारी नहीं है। POK के लिए, POK पर जो हमले हो रहे हैं, उन सबके लिए अमित शाह ही जिम्मेदार हैं। राजद सुप्रीमो ने एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को एक भी सीट नहीं मिलेगी। INDIA गठबंधन जीत दर्ज करने वाला है। उन्होंने बताया कि INDIA गठबंधन की अगली बैठक 17 एवं 18 दिसंबर को होने वाली है।

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को जम्मू कश्मीर आरक्षण बिल एवं जम्मू कश्मीर पुनर्गठन बिल पर अपना पक्ष रखा। इस के चलते उन्होंने कहा कि पंडित जवाहर लाल नेहरू के पीएम रहते हुई गलतियों के कारण ही POK का जन्म हुआ। उस वक़्त भारतीय सेना जीत रही थी, तब पंजाब का क्षेत्र आते ही सीजफायर कर दिया गया। यदि उस वक़्त सीजफायर 3 दिन पश्चात् होता तो POK आज भारत का हिस्सा होता। नेहरू द्वारा इस मुद्दे को संयुक्त राष्ट्र के सामने ले जाना भी बड़ी गलती थी।

'चाय-समोसे तक ही सीमित INDIA गठबंधन की बैठक..', ये क्या बोल गए सीएम नितीश कुमार के सांसद ?

संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी का भव्य स्वागत, सांसदों ने दी 3 राज्यों में मिली जीत की बधाई

'देश को बचाने के लिए हमें सरकार को आवश्यक छूट देनी ही चाहिए..', ऐसा क्यों बोले CJI चंद्रचूड़ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -