'भगवान राम को चुनाव में उम्मीदवार बना देगी भाजपा..', अपने पुराने सहयोगी पर जमकर बरसे संजय राउत
'भगवान राम को चुनाव में उम्मीदवार बना देगी भाजपा..', अपने पुराने सहयोगी पर जमकर बरसे संजय राउत
Share:

मुंबई: शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत ने शनिवार को भाजपा पर निशाना साधा और अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया। राउत ने यह भी कहा कि पार्टी जल्द ही चुनाव के लिए "भगवान राम को अपना उम्मीदवार घोषित करेगी।'' राम मंदिर के अभिषेक समारोह के निमंत्रण पर सवालों का जवाब देते हुए, संजय राउत ने मीडिया से कहा कि, "अब, केवल एक चीज बची है कि भाजपा घोषणा करेगी कि भगवान राम चुनाव के लिए उनके उम्मीदवार होंगे।"

उन्होंने कहा, "भगवान राम के नाम पर इतनी राजनीति हो रही है।" गुरुवार को, राउत ने कहा था कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन एक "भाजपा कार्यक्रम" था, न कि राष्ट्रीय। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा ने भगवान राम का अपहरण कर लिया है। वह इस सवाल का जवाब दे रहे थे कि क्या शिवसेना (UBT) प्रमुख उद्धव ठाकरे उस दिन निर्धारित मूर्ति प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लेंगे। राउत ने कहा कि, 'ठाकरे जरूर जाएंगे, लेकिन भाजपा का कार्यक्रम खत्म होने के बाद। किसी को भी भाजपा के कार्यक्रम में क्यों जाना चाहिए? यह कोई राष्ट्रीय कार्यक्रम नहीं है। भाजपा इस समारोह के लिए खूब रैलियां और प्रचार कर रही है, लेकिन इसमें पवित्रता कहां है।" 

राउत ने दावा करते हुए कहा कि, जब भारतीय जनता पार्टी एक अभियान शुरू करने का फैसला करती है, तो वह अपनी पूरी मशीनरी और पार्टी कार्यकर्ताओं को तैनात करती है और गलती की कोई गुंजाइश नहीं छोड़ती है, सत्तारूढ़ पार्टी देश भर में इसी पैटर्न का पालन करती है। राज्यसभा सांसद ने आरोप लगाया कि, ''भाजपा चाहती है कि देश बेरोजगारी, महंगाई और मणिपुर से संबंधित मुद्दों को भूल जाए।'' राउत ने राम जन्मभूमि आंदोलन के साथ अपनी पार्टी के मजबूत संबंध को रेखांकित करते हुए कहा कि, "शिवसेना कार्यकर्ताओं ने इस मंदिर के लिए अपना खून बहाया। हजारों शिवसैनिक कार सेवा का हिस्सा थे। बालासाहेब ठाकरे ने कार्यकर्ताओं के साथ अयोध्या का दौरा किया था।"

'राजनीति में कोई दुश्मन नहीं होता..', क्या फिर NDA में पलटी मारेंगे नितीश कुमार ? JDU नेता के बयान पर भाजपा ने भी दिया जवाब

'सिर्फ हिन्दुओं के नहीं, दुनिया के भगवान हैं राम, जिन्होंने मंदिर के लिए प्रयास किया उन्हें बधाई..', अयोध्या पर बोले फारूक अब्दुल्ला

'लैंड जिहाद से मुक्त कराई गई कब्जा की हुई 500 एकड़ सरकारी जमीन..', उत्तराखंड CM बोले- देवभूमि के हित में सबकुछ करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -