उत्तरप्रदेश के लिए BJP करेगी CM कैंडिडेट की घोषणा
उत्तरप्रदेश के लिए BJP करेगी CM कैंडिडेट की घोषणा
Share:

गाजियाबाद : रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आगामी वर्ष का प्रारंभ होने के ही साथ उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करेगी। उत्तरप्रदेश के मथुरा में बवाल होने पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा कहा गया कि खुफिया विभाग पूरी तरह से असफल हो गया है। ऐसे में किसी भी तरह का कोई शक नहीं है कि प्रदेश में गुंडाराज अधिक है। वर्ष 2017 के चुनाव में उत्तरप्रदेश की जनता को इससे निजात मिल जाएगी।

रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं को बताने के लिए वे गाजियाबाद पहुंचे थे। अगस्तावेस्टलैंड घोटाले को लेकरर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा कहा गया कि ईडी, आयकर विभाग और दूसरी एजेंसियां विभिन्न मामलों की जांच करने में लगी हैं। रक्षा मंत्रालय इससे जुड़ा हुआ है।

अंतिम जांच रिपोर्ट के बाद ही मंत्रालय इसे लेकर कार्य भी करेगा। रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र सरकार आने के बाद मेक इन इंडिया और जनधन जैसी विभिन्न योजनाओं का प्रारंभ किया। जनधन योजना के कारण पहली बार करीब 21 करोड़ से अधिक लोगों ने बैंकों में खाते खोल दिए। इन खातों के खुलने से सरकारी धन बढ़ा तो दूसरी ओर सरकार की राजस्व प्राप्ति भी बढ़ गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -