जीत का जश्न मनाने की तैयारी कर रही भाजपा, देखे बीजेपी कार्यालय की तस्वीर
जीत का जश्न मनाने की तैयारी कर रही भाजपा, देखे बीजेपी कार्यालय की तस्वीर
Share:

नईदिल्ली। गुजरात विधानसभा की मतगणना प्रारंभ होने के साथ भारतीय जनता पार्टी अपनी जीत का उल्लास मनाने में लगी है। दरअसल शुरूआती रूझानों में भाजपा को 79 सीटों पर बढ़त मिलने की जानकारी सामने आई है तो दूसरी ओर 73 सीट पर कांग्रेस आगे चल रही है जबकि 4 सीट पर अन्य बढ़त बनाए हुए हैं। 182 सीटों में से शुरूआती तौर पर 156 सीटों पर मतगणना हो रही है। इसमें भाजपा को बढ़त मिलने के साथ भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित हैं।

भाजपा कार्यालयों को आकर्षक अंदाज़ में सजाया गया है, कार्यालयों के मुख्य द्वारों की ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कटआउट लगाया गया है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में तड़के 5 बजे से कार्यकर्ता एकत्रित हो गए और उन्होंने चुनावी परिणामों को लेकर तैयारी करना प्रारंभ कर दी।

कार्यालयों में फूल मालाओं का विशेष प्रबंध किया गया। मिठाई दुकानों पर मिठाईयों को लेकर आदेश दे दिए गए हैं। तो दूसरी ओर विभिन्न स्थानों पर एलईडी स्क्रीन लगाकर चुनावी परिणाम दिखाने और देखने की तैयारियां की जा रही हैं।हालांकि इस चुनाव में भाजपा के गढ़ में कांग्रेस की सेंधमारी की कोशिश सफल होती नज़र आ रही है। कांग्रेस को 70 से अधिक सीटों पर बढ़त मिलना राहुल के प्रचार - प्रसार में दम होने और भाजपा के असफल होने का परिणाम कहा जा रहा है। 

विधानसभा चुनाव: बीजेपी को जीत का भरोसा

चुनावी रूझान आने के साथ ईवीएम पर फोड़ रहे ठीकरा

चुनाव आयोग ने राहुल के खिलाफ जारी नोटिस लिया वापस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -