सहानुभूति बंटोर रहे हैं वाड्रा
सहानुभूति बंटोर रहे हैं वाड्रा
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राॅबर्ट वाड्रा द्वारा केंद्र सरकार पर परेशान किए जाने का आरोप लगाया है। भारतीय जनता पार्टी ने वाड्रा के बयानों पर प्रतिक्रियाऐं दी हैं। भाजपा के कई नेताओं ने वाड्रा के बयानों को लेकर उनका विरोध किया है और कहा है कि वाड्रा अपने उपर होने वाली कार्रवाई को लेकर राजनीतिक बयानबाजी कर रहे हैं। उन्हें सहानुभूति की जरूरत है इसलिए वे इसे पाने और कानून के शिकंजे से बचने के लिए ऐसा कर रहे हैं। 

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि राॅबर्ट वाड्रा तरह के बयानों से हरियाणा और राजस्थान में जमीन घोटाले से देश की जनता का ध्यान भटकाने का कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि आखिर कानून को अपना काम करने देना चाहिए। राॅबर्ट वाड्रा के सौदों की जांच में न तो भाजपा का कोई हाथ है न ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा वाड्रा के बयान को सहानुभूति बटोरने वाला बताया। बीजेपी ने कहा कि वाड्रा जांच का इंतजार क्यों नहीं करते हैं, जो सच है वही सामना आएगा। राज्य सरकार इस तरह के किसी भी मसलों पर हस्तक्षेप नहीं कर रही है। न्यायालय द्वारा यह भी तय किया जाना अभी शेष है कि वाड्रा दोषी हैं या नहीं। इसके पहले किसी तरह के नतीजों पर नहीं पहुंचा जाना चाहिए। यही नहीं आखिर वाड्रा द्वारा गांधी परिवार से इस मसले पर अलग होना क्या दर्शाता है। आखिर हरियाणा में तत्कालीन कांग्रेस सरकार उन पर मेहरबान क्यों हुई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -