बीजेपी ने बनवाये रोड, तीन पीढ़ियों तक की गारंटी लेता हूं - गडकरी
बीजेपी ने बनवाये रोड, तीन पीढ़ियों तक की गारंटी लेता हूं - गडकरी
Share:

लखनऊ : केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में लोक निर्माण विभाग द्वारा आयोजित दो दिनी 'लखनऊ कॉन्फ्रेंस' को संबोधित करते हुए कहा कि, 30 साल से राजनीती में हूँ, मगर कभी झूठ नहीं बोला. ''मैं यूपी में जो रोड बना रहा हूं उसकी तीन पीढ़ियों तक की गारंटी लेता हूं''. गडकरी ने कहा, "सवाल पैसे, टेक्नोलॉजी का नहीं, विजन का है. गोवा में एक लोकसभा सीट है, फिर भी मैंने गोवा को सड़कों के लिए 15 हजार करोड़ रुपये दिए हैं. जिस राज्य में पानी, बिजली, ट्रांसपोर्टेशन व कम्युनिकेशन होगा, वहां इंडस्ट्रीज आएंगी और विकास होगा.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में कहा था कि, अमेरिका की सड़कें अच्छी नहीं हैं, वहां से अच्छी सड़कें तो मध्य प्रदेश में हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि सड़कों के गड्ढे खत्म करवाकर आपने अच्छा काम किया है.

यूपी में अच्छी सड़कें, ज्यादा से ज्यादा बिजली दीजिए, इसके लिए पैसे की कमी नहीं होगी. केंद्रीय मंत्री ने कहा, "मैं यूपी को दो लाख करोड़ रुपये दूंगा, आप केवल जमीन का अधिग्रहण करा दीजिए. इसके पैसे भी मैं ही दूंगा''. उन्होंने कहा कि पर्यावरण के साथ-साथ इकॉनॉमी भी जरूर है, इन दोनों में संतुलन बनाकर चलना है.

यहाँ क्लिक करे 

कांग्रेस ने लगाया केंद्रीय मंत्री के पीएस पर भ्रष्टाचार का आरोप

भाजपा की 70 नामों की पहली सूची जारी

यूपी के स्कूलों मे सुनाई देगी ‘भगवद् गीता’

आज है खरीदी का महायोग

आंबेडकर के फोटो लगाने को लेकर योगी ने दिए निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -