Share:
भाजपा ने असम में अभियान जारी रखने के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की निंदा की
भाजपा ने असम में अभियान जारी रखने के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की निंदा की

गुवाहाटी: माओवादी हमले के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के सांसद दिलीप सैकिया ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को चुनाव प्रचार के लिए पटक दिया। 10 दिनों के लिए, उनका राज्य सुरक्षा कर्मियों और नक्सलियों के बीच एक घातक मुठभेड़ देख रहा है। बीजेपी ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता परवाह नहीं करते हैं। भाजपा सांसद ने एक प्रसिद्ध वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि "ऐसे समय में जब कई सुरक्षाकर्मियों को अपनी जान गंवानी पड़ी है, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल असम में चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।

वह सरकारी कर्मचारियों के साथ यहां डेरा डाले हुए हैं और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं। चुनाव आयोग इस मामले की जाँच करें। ” इसके अलावा, उन्होंने कहा कि "बघेल को जवानों की हत्या के बारे में कोई संवेदनशीलता नहीं है। छत्तीसगढ़ के प्रति अपने कर्तव्यों को पूरा करने के बजाय, कांग्रेस नेता असम में डेरा डाले हुए हैं।" भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने भी कहा, "मैं उन जवानों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं, जिन्होंने अपने जीवन को कर्तव्य की पंक्ति में रखा। हम उनके परिवारों के साथ खड़े हैं।" 

इससे पहले, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में बीजापुर जिले में ताराम के पास मुठभेड़ में मारे गए सुरक्षा कर्मियों पर दुख व्यक्त किया। शाह ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के महानिदेशक को भी छत्तीसगढ़ जाकर स्थिति का जायजा लेने को कहा। छत्तीसगढ़ के माओवादी हमले के बारे में बात करते हुए 22 जवान शहीद हुए, जबकि 32 घायल हुए और एक अभी भी लापता है।

फोटोग्राफर के मुँह से तारीफ सुनकर खुश हुए विद्युत जामवाल, फिर किया ये काम

रेलवे में पैरामेडिकल पदों पर निकली वेकेंसी, 75,000 तक मिलेगा वेतन

बीजापुर मुठभेड़: शहीद जवानों की संख्या बढ़कर हुई 22, एक जवान अब भी लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -