महाकाल लोक का श्रय लेने की राजनीति न करें भाजपा-विधायक तरुण भनोट
महाकाल लोक का श्रय लेने की राजनीति न करें भाजपा-विधायक तरुण भनोट
Share:

उज्जैन/ब्यूरो। महाकाल लोक के लोकार्पण के मामले पर प्रदेश की राजनीति भी गरमा गई है। बीजेपी एक ओर जहां इस समारोह को भव्यता देने में लगी हुई है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेसी इसे श्रय लेने की राजनीति करार दे रही है। 

पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट का कहना है कि आज जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान महाकाल बाबा के दर्शन करेंगे तो उसके बाद सच जरूर बोलेंगे। भनोट ने कहा कि महाकाल लोक को इवेंट बनाने के बजाय सरकार जनता को सच बताएगी। क्योंकि उज्जैन में महाकाल लोक बनाने का सपना कांग्रेस सरकार ने देखा था मैंने वित्त मंत्री रहते हुए कांग्रेस सरकार में महाकाल लोक के लिए साढ़े सात सौ करोड़ रुपए का बजट पास किया था। कमलनाथ सरकार का महाकाल लोक का प्रयास आज पूरा हो रहा है। 

महाकाल बाबा हम सबकी आस्था के केंद्र है। लेकिन बीजेपी इसमें श्रय लेने की राजनीति ना करें। इसके साथ ही पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट ने नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह को भी सलाह दी है भनोट ने कहा कि भाजपा के अपमान से नेता प्रतिपक्ष व्यथित बिल्कुल भी ना हों। विपक्ष का अपमान करना तो बीजेपी की आदत बन चुका है। आगामी विधानसभा चुनाव में जब कांग्रेस सत्ता पर वापस लौटेगी तो विपक्ष के अपमान की सियासत कांग्रेस खत्म करेगी। 

कल से विदाई ले सकता है मानसून, मौसम विभाग ने जताई संभावना

प्रलय के प्रहार से मुक्त है महाकाल की नगरी- पीएम मोदी

'मेरी चिता को अग्नि नहीं देंगे माधवराव सिंधिया..', राजमाता विजयाराजे ने क्यों लिखी थी ऐसी वसीयत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -