'कांग्रेस के शहजादे को किसी चीज़ पर विशवास नहीं...' पाक के खुलासे के बाद राहुल पर नड्डा का हमला
'कांग्रेस के शहजादे को किसी चीज़ पर विशवास नहीं...' पाक के खुलासे के बाद राहुल पर नड्डा का हमला
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पाकिस्तान के मसले पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है. पाकिस्तान की संसद में विंग कमांडर अभिनंदन को छोड़ने के संबंध में कबूलनामा किया गया है, उसी पर अब जेपी नड्डा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. 

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लिखा कि 'कांग्रेस के शहजादे को भारत की किसी भी चीज पर विश्वास नहीं है, चाहे वह सेना हो, सरकार हो या हमारे लोग हों.  तो वे अपने ‘सबसे भरोसेमंद देश’ पाकिस्तान की ही सुन लें. उम्मीद है कि अब तो उनकी आंखें खुलेंगी'।  जेपी नड्डा ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि 'कांग्रेस अपने ही सशस्त्र बलों को कमजोर करने की मुहिम में लगी रही. कभी उनका मजाक उड़ाती रही तो कभी वीरता पर संदेह करती रही.  जेपी नड्डा ने इसी बहाने राफेल के मसले पर भी राहुल को घेरा. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हर प्रकार की चालबाजी की ताकि सेना को अत्याधुनिक राफेल न मिल सके. लेकिन देशवासियों ने ऐसी राजनीति को नकारकर कांग्रेस को कड़ा सबक सिखाया है.'

दरअसल, हाल ही में पाकिस्तान से एक बयान प्रकाश में आया है जिस पर पाकिस्तान और भारत दोनों में ही जमकर चर्चा हो रही है. बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद विंग कमांडर अभिनंदन के सीमा के उस पार जाने और पाकिस्तान के अभिनंदन के छोड़ने के मुद्दे पर बयान दिया गया. बयान में पाकिस्तान असेंबली के पूर्व अध्यक्ष अयाज सादिक ने कहा कि, 'उस वक़्त पाकिस्तान को डर था कि कहीं भारत उस पर हमला न कर दे. भारत के हमले की आशंका से उस वक़्त पाकिस्तान के सेना अध्यक्ष कमर जावेद बाजवा के पैर कांप रहे थे और चेहरे पर पसीना आ रहा था. बाजवा को भारत के हमले का डर सता रहा था.' पाक को डर था कि यदि फायटर प्लेन पायलट अभिनंदन को रात 9 बजे तक रिहा नहीं किया गया तो भारत पाकिस्तान पर हमला कर देगा। 

 

''इस्लामोफोबिया' के खिलाफ एक साथ आएं'... पाक पीएम इमरान का मुस्लिम देशों को पत्र

ट्रम्प एडीएमएन ने एच-1 बी वीजा के लिए स्क्रैप लॉटरी सिस्टम का रखा प्रस्ताव

बिहार चुनाव: सीएम नितीश पर फिर हमलावर हुए चिराग, पुछा- राहुल के बयान पर मौन क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -