पूर्व सीएम बादल से पैतृक गांव में मिले जेपी नड्डा, मुलाकात के बाद बोली ये बात
पूर्व सीएम बादल से पैतृक गांव में मिले जेपी नड्डा, मुलाकात के बाद बोली ये बात
Share:

भाजपा के नवनिर्मित अध्‍यक्ष जेपी नड्डा आज पंजाब के दौरे पर पहुंचे. वह शिरोमणि अकाली दल के सरपस्‍त और पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल से मिलने उनके पैतृक गांव बादल पहुंचे. मुलाकात के बाद नड्डा ने कहा कि पूर्व सीएम बादल से उनका पुराना नाता है और वह उनको अपने बेटे की शादी का निमंत्रण देने आए थे. इस मुलाकात से शिअद और भाजपा केे रिश्‍तों में नई गर्माहट की उम्‍मीद है. नड्डा का इस दौरान जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्‍वागत किया. सड़कों पर काफी संख्‍या में भाजपा कार्यकर्ता उमड़े और पूरा नजारा भाजपा के शक्ति प्रदर्शन का सा हो गया.

ट्रम्प 24 फरवरी को करेंगे भारत का दौरा, जम्मू-कश्मीर में रहेगी विशेष सतर्कता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपने घर पर नड्डा का प्रकाश सिंह बादल ने गर्मजोशी से स्‍वागत किया. भाजपा नेताओं का कहना है कि नड्डा पार्टी अध्‍यक्ष बनने के बाद आशीर्वाद लेने आए हैं. इससे पहले नड्डा का भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुष्‍प वर्षा से स्‍वागत किया. कार्यकर्ताओं ने हाथों में भाजपा का झंडा ले रखा था. नड्डा के साथ भाजपा के पंजाब प्रधान अश्‍वनी शर्मा सहित कई वरिष्‍ठ नेता भी हैं. बादल के घर के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ है.

पटियालाः आपसी झगड़ा नहीं सुलझा तो युवक ने दाग दी गोली, और फिर....

अगर आपको नही पता तो बता दे कि पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल से मुलाकात करने के बाद जेपी नड्डा मीडिया के मुखातिब हुए. उन्‍होेंने कहा कि वह आज प्रकाश सिंह बादल को अपने बेटे की शादी का निमंत्रण देने के लिए आए थे. जहां तक राजनीति का सवाल है तो शिरोमणि अकाली दल हमारा बहुत पुराना परखा हुआ सहयोगी है. शिरोमणि अकाली दल और भाजपा एनडीए को मजबूत करने में लगे हुए हैं.

भोपाल की बड़ी झील में पलटी नाव, IPS अफसरों समेत 8 लोग थे सवार

कोरोना वायरस का कहर भारत में हुआ कम, पहले मरीज को मिली छुट्टी

राजस्थान में दो दलित युवकों पर अत्याचार, राहुल गाँधी बोले- कार्रवाई करे राज्य सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -