भाजपा चीफ जेपी नड्डा ने किया अपनी नई टीम का ऐलान, तेजस्वी सूर्या को मिली अहम जिम्मेदारी
भाजपा चीफ जेपी नड्डा ने किया अपनी नई टीम का ऐलान, तेजस्वी सूर्या को मिली अहम जिम्मेदारी
Share:

नई दिल्‍ली: कार्यभार संभालने के आठ महीने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने अपनी नई टीम की घोषणा कर दी है. भाजपा का सांसद तेजस्वी सूर्या को पार्टी के युवा मोर्चा का नया अध्यक्ष बनाया गया है. वह पूनम महाजन का स्थान लेंगे. 

इससे पहले अप्रैल माह में ही नई टीम का ऐलान होने वाला था, किन्तु कोरोना वायरस महामारी की मार और फिर लॉकडाउन की वजह से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को अपनी टीम के ऐलान को स्थगित करना पड़ा थाड़ा. सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, वरिष्ठ नेताओं के साथ मंथन के बाद जे पी नड्डा ने राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक सूची कुछ महीने पहले ही तैयार कर ली थी.

सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार विमर्श के बाद जे पी नड्डा ने राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक सूची कुछ महीने पहले ही तैयार कर ली थी. किन्तु कोरोना वायरस महामारी की वजह से पार्टी आलाकमान न तो राष्ट्रीय कार्यकारिणी और परिषद की बैठक बुलाकर नई टीम को स्वीकृति दे सकता था और न ही राष्ट्रीय पदाधिकारियों की मीटिंग बुला सकता था. इसलिए नई टीम का ऐलान स्थगित कर दिया गया था.

UNGA को आज सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, इन मुद्दों पर रख सकते हैं राय

यूपी में दीपिका पादुकोण और सारा अली खान के लिए किया गया यज्ञ

रामदास अठावले ने उठाया दिशा सालियान की मौत का मुद्दा, कहा- जांच कर निष्कर्ष निकाले CBI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -