पश्चिम बंगाल: भाटपारा पहुंची भाजपा की टीम, लगे ममता बनर्जी हाय-हाय के नारे
पश्चिम बंगाल: भाटपारा पहुंची भाजपा की टीम, लगे ममता बनर्जी हाय-हाय के नारे
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले के हिंसा प्रभावित भाटपारा इलाके का मुआयना किया. वहीं भाजपा प्रतिनिधिमंडल के दौरे के दौरान मौके से लोगों को हटाने के लिए पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज  किया. इस दौरान लोगों ने राज्य की ममता सरकार के खिलाफ नारे भी लगाए.

इस प्रतिनिधिमंडल में सांसद एस एस अहलूवालिया, विष्णु दयाल राम और सत्यपाल सिंह शामिल रहे. शनिवार सुबह तीनों नई दिल्ली से भाटपारा पहुंचें. दरअसल, भाटपारा में गुरुवार को हुई हिंसक झड़प में दो लोगों की मृत्यु हो गई थी और कम से कम चार लोग जख्मी हो गए थे. तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मारे गए दोनों मृतकों के घरों का भेज दिए. वहां उपस्थित स्थानीय लोगों को हटाने के लिए पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी.

भाटपारा में भाजपा के प्रतिनिधिमंडल के यात्रा के दौरान राज्य की सीएम ममता बनर्जी हाय-हाय के नारे लगे. वहीं बंगाल पुलिस के लिए भी जनता ने हाय-हाय के नारे लगाए. भाजपा प्रतिनिधिमंडल अपने दौरे की रिपोर्ट पार्टी गृह मंत्रालय को सौंपेगा. दूसरी ओर प्रदेश के कांग्रेस और वाम मोर्चा के विधायकों का एक संयुक्त प्रतिनिधिमंडल, कांग्रेस नेता अब्दुल मन्नान और माकपा नेता सुजन चक्रवर्ती की अगुवाई में क्षेत्र का दौरा करेगा.

योगा करते हुए सपना ने शेयर की तस्वीर और फैंस को दी ऐसी नसीहत

इंटरनेशनल योगा डे पर कोमोलिका ने दिखाया अपने योगा का जादू

योग दिवस : जवानों संग आर्मी डॉग ने भी किया योग, जमकर देखीं जा रही तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -