ना हिंदी में ना पंजाबी में, सनी पाजी ने इस भाषा में ग्रहण की शपथ, हेमा मालिनी भी रही मौजूद

ना हिंदी में ना पंजाबी में, सनी पाजी ने इस भाषा में ग्रहण की शपथ, हेमा मालिनी भी रही मौजूद

नई दिल्ली: 17वीं लोकसभा के पहले सत्र की शुरुआत 17 जून को हो चुकी है. लोकसभा में सत्र के दूसरे द‍िन सोमवार को अभ‍िनेता से राजनीति में आए सितारे सनी देओल संसद पहुंचे और शपथ ली. शपथ ग्रहण करने वाले सेलिब्रिटीज सांसदों में हेमा माल‍िनी, सनी देओल और रव‍ि किशन का नाम मुख्य रहा. यूपी की लोकसभा सीट मथुरा से दूसरी दफा भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतने वाली हेमा माल‍िनी ने शपथ के अंत में राधे-राधे, कृष्णम वंदे, जगत गुरु कहा.

हेमा माल‍िनी प‍ीच कलर की साड़ी में लोक सभा पहुंची थीं. हेमा मालिनी के अतिरिक्त सनी देओल भी भाजपा के टिकट पर गुरदासपुर (पंजाब) लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर पहली मर्तबा सदन पहुंचे हैं. सनी देओल ने हिंदी या पंजाबी नहीं बल्कि अंग्रेजी में शपथ ग्रहण की. सनी देओल सफेद शर्ट और ब्लैक कलर के ब्लेजर में दिखाई दिए.

यूपी की गोरखपुर लोकसभा सीट से रिकॉर्ड वोटों से चुनाव जीतने वाले भोजपुरी सुपरस्टार रव‍ि किशन ने भी बतौर सांसद शपथ ग्रहण की. रव‍ि किशन सफेद कुर्ता और ब्राउन कलर की जैकेट में सदन पहुंचे थे. पंजाब से संगरूर से चुनाव जीतकर आए आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद भगवंत मान ने पंजाबी में शपथ ग्रहण की, इसके बाद उन्होंने इंकलाब जिंदाबाद का नारा भी लगाया. हालांकि कुछ सासंदों ने इस पर आपत्ति भी जताई.

यूपी सूचना विभाग की नई पहल अब संस्कृत भाषा में भी जारी होगा प्रेस नोट

दिग्विजय सिंह ने कुछ इस तरह साधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना

VIDEO: भाजपा सांसदों ने कसा तंज, अकेले बचे हैं भगवंत मान, जवाब मिला 'एक ही बहुत हूँ'