VIDEO: भाजपा सांसदों ने कसा तंज, अकेले बचे हैं भगवंत मान, जवाब मिला 'एक ही बहुत हूँ'

VIDEO: भाजपा सांसदों ने कसा तंज, अकेले बचे हैं भगवंत मान, जवाब मिला 'एक ही बहुत हूँ'

नई दिल्ली: नवगठित लोकसभा के प्रथम सत्र के दूसरे दिन आज भी कई नवनिर्वचित सांसदों ने शपथ ग्रहण की। शपथ लेने वालों में भाजपा के ओम बिड़ला, कांग्रेस के शशि थरूर, आप के भगवंत मान, शिरोमणि अकाली दल के सुखबीर बादल और अभिनेता सनी देओल शपथ ग्रहण करने वालों में मुख्य रहे। 

वहीं सत्रहवीं लोकसभा के प्रथम सत्र के दूसरे दिन शुरुआत में उन सदस्यों ने भी शपथ ग्रहण की, जो सोमवार को किन्हीं वजहों से गैर मौजूद रहने की वजह से शपथ नहीं ले पाए थे। संगरूर से आम आदमी पार्टी (आप) के सदस्य भगवंत मान ने शपथ ग्रहण करने के बाद ‘इंकलाब जिंदाबाद’ का नारा लगाया। दूसरी ओर, भाजपा के कई सदस्यों को यह तंज कसते हुए सुना गया कि ‘‘अब भगवंत मान अकेले बचे हैं।’’ इस पर मान ने कहा कि वे ‘‘अकेले ही काफी हैं।’’

केरल की तिरूवनंतपुरम सीट से लगातार तीसरी बार सांसद निर्वाचित हुए थरूर ने मंगलवार को शपथ ग्रहण की, हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत राज्य से निर्वाचित अन्य सभी सांसदों ने सोमवार को शपथ ग्रहण की थी। थरूर देश से बाहर होने के कारण शपथ नहीं ले पाए थे। एआईयूडीएफ के बदरूद्दीन अजमल ने भी आज शपथ ग्रहण की। आपको बता दें कि कल लोकसभा में स्पीकर का चुनाव होना है।

 

शपथ ग्रहण के लिए जैसे ही पुकारा गया ओवैसी का नाम, भाजपा सांसदों ने शुरू कर दिया ये काम

क्राइस्टचर्च मस्जिद पर हुए हमले का वीडियो साझा करने वाले शख्स को 21 महीने की कैद

बुरे दौर से गुज़र रहे अनिल अम्बानी को बड़ा झटका, चीन ने 15 हज़ार करोड़ का ऋण चुकाने को कहा