केजरीवाल के घर के बाहर भूख हड़ताल पर बैठे BJP सांसद
केजरीवाल के घर के बाहर भूख हड़ताल पर बैठे BJP सांसद
Share:

नई दिल्ली : रविवार से बीजेपी सांसद महेश गिरी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर भूख हड़ताल पर बैठ गए। गिरी का कहना है कि जब तक केजरीवाल उनसे माफी नहीं मांगते तब तक उनका अनशन जारी रहेगा। केजरीवाल ने उपराज्यपाल नजीब जंग को एक खत लिखकर कहा था कि वो नगर निगम के कानूनी सलाहकार एमएम खान की हत्या के दोषियों को बचाने की कोशिश कर रहे है।

चिठ्ठी में जिन आरोपियों का नाम था उसमें महेश गिरी का भी नाम था। इसके अलावा दिल्ली नगरपालिका परिषद् के उपाध्यक्ष करण सिंह तंवर का भी है। गिरी की मांग है कि केजरीवाल सार्वजनिक मंच पर उनके साथ बहस करें। रविवार शाम के 4 बजे कांसटीट्यूशन क्लब में गिरी ने केजरीवाल को उनके खिलाफ सबूत पेश करने के लिए बुलाया था।

बता दें कि 16 मई को दिल्ली के जामिया नगर इलाके में एमसीडी के वकील एमएम खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिस दिन खान की हत्या हुई उसके अगले ही दिन वह सीपी में एक होटल की लीज की शर्तों पर आदेश देने वाले थे। दिल्ली पुलिस का इस मामले में कहना है कि यह साजिश होटल के मालिक रमेश कक्कड़ ने रची थी।

दरअसल एनडीएमसी को 140 करोड़ रुपयों की वसूली करनी थी। खान ही इस केस को देख रहे थे। 14 मई को सुनवाई पूरी होने के बाद 17 मई को फैसला सुनाया जाना था। हत्यारों ने खान को उनके दफ्तर से ही फॉलो करना शुरु किया और उनके घर के पास पहुंचकर उन्हें गोली मार दी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -