बिहार में महिला MLC के साथ छेड़खानी करने वाले BJP विधायक की पिटाई
बिहार में महिला MLC के साथ छेड़खानी करने वाले BJP विधायक की पिटाई
Share:

पटना : बिहार विधान परिषद में महिला विधायक के साथ एक अन्य विधायक द्वारा छेड़छाड़ किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. लोकजन शक्ति पार्टी की एक एमएलसी का आरोप है कि उनके साथ बीजेपी के एक विधायक ने छेड़खानी की है. पीड़ित महिला विधायक के पति भी बीजेपी के विधायक हैं. पत्नी की शिकायत पर उन्होंने आरोपी विधायक की जमकर पिटाई कर दी. यह मामला सदन में भी उठा, लेकिन बीजेपी इस घटना को छुपाने की कोशिश करती नजर आई.

दरअसल हुआ यूँ कि बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह की पत्नी और बिहार विधान परिषद में लोजपा सदस्य नूतन सिंह ने परिषद में बीजेपी सदस्य लालबाबू प्रसाद यादव पर बिहार विधानसभा की ओर जाने वाले गलियारे में छेड़खानी किये जाने की शिकायत अपने पति बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह से की तो बुधवार को नीरज सिंह ने परिषद परिसर में ही लालबाबू की पिटाई कर दी. हालाँकि बीजेपी के कुछ अन्य सदस्यों ने बीच-बचाव भी किया था. इस मामले में औपचारिक तौर पर किसी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं की गई.

लेकिन गुरुवार को बिहार विधान परिषद की कार्यवाही शुरू होने पर जनता दल (यू) सदस्या रीना देवी ने सदन में यह मामला उठाया जिसका राजद विधायक दल की नेत्री राबड़ी देवी ने भी अपनी सीट से खडे होकर रीना की बात का समर्थन करते हुए उचित कार्रवाई की मांग की. हालाँकि इस दौरान नूतन सिंह सदन में मौजूद नहीं थी. सभापति ने उचित निर्णय लेने का आश्वासन दिया. सत्ताधारी महागठबंधन जहां इस मामले को लेकर हमलावर हुआ, वहीं बीजेपी की ओर से इस विवाद को छुपाने का प्रयास किया गया. प्रतिपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी ने शिकायत नहीं होने पर घटना से ही इंकार किया. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस मामले को सदन से सड़क तक ले जाने की बात कही.

यह भी देखें

दहेज़ ना मिलने पर पिता ने की डेढ़ साल के बेटे की हत्या

खुले में शौच किया तो चार युवको को जिंदा जलाया, एक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -