BJP विधायक की दबंगई, कहा जिसका चाहूं एनकाउंटर करवा सकता हूं
BJP विधायक की दबंगई, कहा जिसका चाहूं एनकाउंटर करवा सकता हूं
Share:

सरदारपुर/इंदौर : चुनाव के समय जनता के सामने हाथ जोड़कर वोट मांगने वाले नेता कुर्सी हथियाने के बाद बीच चौराहे पर धमकी देने से बाज़ नही आ रहे है। आम लोगो की ज़िम्मेदारी लिए दलगत राजनीति के रक्षक अब भक्षक बनते नज़र आ रहे है, यदि कोई गड़बड़ी करता है तो सुनवाई नही मुझे सीधे एनकाउंटर कराने का अधिकार है। मैं एनकाउंटर करवा सकता हूं। ना तो ये किसी फिल्म का डायलाग है और ना ही किसी कहानी का हिस्सा। ये बात अपनी दादागिरी साबित करने के लिए भाजपा के एक विधायक ने सरेआम सड़क पर सैकड़ों लोगों और पत्रकारों के सामने कही।

धार जिले की सरदारपुर विधानसभा से भाजपा के विधायक वेलसिंह भूरिया के इस विवादित बयान ने स्थानीय राजनीति में हलचल मचा दी है। मंगलवार को जब मीडिया ने क्षेत्र के दसाई में आपदा पीड़ित किसानों से घिरे भूरिया के अधिकार क्षेत्र का मुद्दा उठाया तो विधायक जी भड़क गए, विधायक ने मीडियाकर्मियों से कहा कि, मुझे मेरे अधिकार मत बताओ। अब तुम लोग मुझे विधायकी सिखाओगे। मेरे क्या अधिकार हैं, यह मुझे अच्छे से पता हैं। मैं चाहूं तो किसी का एनकाउंटर भी करवा सकता हूं। विधायक ने यह बात पुलिसकर्मियों और तहसील अफसरों की मौजूदगी में कही।

अब आपको बता दे जो विधायक अपनी हेकड़ी दिखा कर इतना दम भर रहे है, खुद को पहलवान समझने वाले विधायक ने पिछले साल किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन पर जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज़ करवाई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -