BJP विधायक के पति ने पुलिस अधिकारी को पीटा, हंगामे पर आरएसी बुलाई
BJP विधायक के पति ने पुलिस अधिकारी को पीटा, हंगामे पर आरएसी बुलाई
Share:

कोटा : बीजेपी कार्यकर्ता का चालान काट दिए जाने से नाराज राजस्थान के कोटा में बीजेपी विधायक चंद्रकांता मेघवाल के पति नरेंद्र मेघवाल के द्वारा पुलिस अधिकारी को पीटने का मामला सामने आया है. बीजेपी विधायक चंद्रकांता मेघवाल के भड़के पति नरेंद्र मेघवाल समर्थकों के साथ महावीर नगर पुलिस स्टेशन पहुंचे और एक पुलिस अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया. इस वजह से काफी हंगामा हुआ.

मिली जानकारी के अनुसार थाने में विधायक पति और पुलिस की वार्ता चल रही थी इसी बीच तनातनी बढ़ गई. सीआई श्रीराम शर्मा और विधायक पति नरेंद्र मेघवाल के बीच काफी बहस हुई. विवाद इतना बढ़ गया कि विधायक पति ने सीआई को थप्पड़ मार दिया. थाने पर खूब हंगामा हुआ.इसके बाद पूरे दबंगई के साथ विधायक चन्द्रकान्ता अपने पति नरेंद्र को छुड़ा कर ले गईं. हालात बिगड़ते देख पुलिसकर्मियों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठियां भांजी तो कार्यकर्ताओं ने भी थाने पर पथराव किया. वहीं, माहौल बिगड़ता देख पुलिस अधिकारियों ने मौके पर आरएसी की टुकड़ी बुला ली.

जबकि दूसरी ओर बीजेपी विधायक चन्द्रकान्ता मेघवाल का आरोप है कि सर्किल इंस्‍पेक्‍टर सहित पुलिस‍कर्मियों ने उनसे मारपीट की. उन्‍होंने बताया कि मेरी चूडि़यां टूट गई, साड़ी फाड़ दी. मेरा हाथ भी टूट गया लेकिन वे नहीं रूके. घटना की वास्तविकता तो जाँच के बाद ही पता चलेगी.

यह भी पढ़ें 

राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र 23 फरवरी से

जीएसटी बिल लागु होगा 1 जुलाई से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -