घर की बिजली काटने पर भाजपा MLA ने दी अधिकारी को धमकी, कहा- 'IT रेड डलवा दूंगा...',
घर की बिजली काटने पर भाजपा MLA ने दी अधिकारी को धमकी, कहा- 'IT रेड डलवा दूंगा...',
Share:

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के बीजेपी MLA बबनराव लोणीकर एक ऑडियो क्लिप के चलते परेशानी में पड़ गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है, जिसमें लोणीकर को MSEDCL अफसर को धमकी देते सुना जा सकता है। ऑडियो में लोणीकर औरंगाबाद मौजूद अपने आवास की बिजली आपूर्ति को डिस्कनेक्ट किए जाने से भड़के हुए हैं तथा एक MSEDCL अफसर को आयकर विभाग की छापेमारी की धमकी दे रहे हैं। घटना सामने आने पर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत ने प्रशासन से उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए बोला है।

हालांकि, लोणीकर ने इल्जामों को खारिज करते हुए ऑडियो क्लिप को फर्जी बताया है। उन्होंने कहा कि इसके माध्यम से उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है। कथित ऑडियो क्लिप में, लोणीकर, महाराष्ट्र प्रदेश विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (MSEDCL) के इंजीनियर से यह पूछ रहे हैं कि औरंगाबाद में उनके बंगले की बिजली क्यों काट दी गई है। साथ ही उनका मीटर बॉक्स ले लिया गया है, जबकि उन्होंने इस वर्ष 10 लाख रुपये बकाया बिल का भुगतान किया है।

वही सामने आए ऑडियो में चर्चा के समय लोणीकर ने यह भी पूछा कि MSEDCL के अफसर झुग्गी-झोपड़ी वाले इलाकों में बिजली सप्लाई में कटौती क्यों नहीं करते, जहां लोग ओवरहेड ट्रांसमिशन लाइनों पर हुक लगाकर बिजली चोरी करते हैं। क्लिप में बीजेपी नेता को अफसर को गाली देते सुना गया। साथ ही वे अफसर को धमकी देते हुए बोल रहे हैं कि उनके परिसरों पर आयकर विभाग की छापेमारी कराई जाएगी। ऑडियो क्लिप वायरल होने पर लोणीकर ने कहा कि उन्होंने न तो MSEDCL के किसी अफसर को कॉल किया, न गाली दी और न ही धमकी दी। उन्होंने कहा कि "ऑडियो क्लिप फर्जी है तथा इसे मेरी छवि धूमिल करने के उद्देश्य से बनाया गया है। मेरा औरंगाबाद में एक निवास है, किन्तु MSEDCL ने न तो उसकी बिजली काटी है तथा न ही इसका मीटर बरामद किया है, इसलिए मेरे धमकी देने का कोई सवाल ही नहीं है। यह नकली रिकॉर्डिंग के माध्यम से मुझे बदनाम करने का एक षड्यंत्र है।"

अब नहीं पकड़ा जा सकता CM सोरेन को जान से मारने की धमकी देने वाला, ये है वजह

केजरीवाल के घर पर प्रदर्शन करने के मामले में 8 गिरफ्तार, आज पूरे यूपी में विरोध करेगी AAP

'मुख्यमंत्री' की कुर्सी छोड़ना चाहते हैं नीतीश कुमार! खुद कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -