भाजपा MLA सुरेंद्र सिंह के विवादित बोल, कहा बहन-बेटी में पत्नी देखना मुस्लिमों की संस्कृति

भाजपा MLA सुरेंद्र सिंह के विवादित बोल, कहा बहन-बेटी में पत्नी देखना मुस्लिमों की संस्कृति

बलिया: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायरब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के बलिया के बैरिया से विधायक एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चाओं में हैं. इस बार MLA सुरेंद्र सिंह, आजम खान को लेकर दिए बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, जया प्रदा पर आजम खान के आपत्तिजनक बयान के बाद MLA सुरेंद्र सिंह, आजम खान पर हमला बोलते हुए कुछ ऐसा कह बैठे, जिससे विवाद पैदा हो गया है.

दरअसल, आजम खान को लेकर दिए बयान में MLA सुरेंद्र सिंह ने कहा कि 'यह मुस्लिमों की संस्कृति है, जो बहन और बेटियों को अपनी पत्नी के रूप में देखती है. आजम खान की संस्कृति में विश्व की सभी बहनों को, अपनी तमाम बेटियों को अपनी पत्नी के रूप में देखा जाता है.' भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि 'यह आजम खान के संस्कार हैं, वे जो कह रहे हैं, वो अपने संस्कारों के कारण ही बोल रहे हैं. उनसे और कोई उम्मीद भी नहीं की जा सकती है. 

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि आजम खान का यही स्तर है, वह इससे ज्यादा सोच ही नहीं सकते. ऐसे बद्तमीज नेता के बारे में बयान देने का या उस पर टिप्पणी करने का कोई औचित्य नहीं है. ऐसे नेताओं को तो सीधे जेल में डाल देना चाहिए. अगर आजम खान को जवाब देने का मौका भगवान मुझे दें तो मैं तुरंत उसका पासपोर्ट बनवा कर पाकिस्तान भिजवा दूंगा. भारत माता को डायन कहने वाले ऐसे लोगों को भारत की सरजमीं पर 1 सेकंड भी रहने का अनुमति नहीं दूंगा.

खबरें और भी:-

चुनाव आयोग की बड़ी कार्यवाही, सीएम योगी और मायावती के चुनाव प्रचार पर प्रतिबन्ध

फतेहपुर सिकरी में राहुल-प्रियंका का चुनाव प्रचार, पीएम मोदी पर जमकर किया प्रहार

जया प्रदा मामले पर बोले सीएम योगी, कहा - आज़म खान जैसे लोगों के लिए ही है एंटी रोमियो स्क्वाड