जया प्रदा मामले पर बोले सीएम योगी, कहा - आज़म खान जैसे लोगों के लिए ही है एंटी रोमियो स्क्वाड

जया प्रदा मामले पर बोले सीएम योगी, कहा - आज़म खान जैसे लोगों के लिए ही है एंटी रोमियो स्क्वाड

लखनऊ: जया प्रदा पर समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और रामपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी आजम खान के बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी आजम खान की टिप्पणी की कड़ी आलोचना की है. सीएम योगी ने कहा है कि इस तरह के लोगों के लिए हमने सरकार बनने के बाद एंटी रोमियो स्क्वायड गठित किया था.

सीएम योगी ने कहा है कि आजम खान का बयान सपा की सोच को प्रदर्शित करता है, इस बयान पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की चुप्पी भी बेहद शर्मनाक है. सीएम योगी ने आजम खान की तुलना शोहदे (मनचला) से कर दी है. यूपी सीएम योगी ने इस दौरान बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती पर भी हमला बोला. सीएम योगी ने कहा कि एक महिला होने के नाते मायावती की चुप्पी यह बताती है कि सत्ता के लिए ये लोग कुछ भी करने और सहन करने के लिए तैयार हैं.

आपको बता दें कि रामपुर संसदीय क्षेत्र की एक चुनावी रैली में आजम खान के द्वारा दिया गया बयान लगातार विवादों के घेरे में है. आजम खान को इस बयान पर महिला आयोग ने नोटिस भी भेजा है, वहीं हर ओर आज़म खान की कड़ी आलोचना भी हो रहा है. आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता जया प्रदा ने भी उन पर पलटवार किया है.

खबरें और भी:-

जया प्रदा से समर्थन में आई कांग्रेस, कहा- आज़म खान पर कार्यवाही करें अखिलेश

मेनका का चुनावी गणित, जहाँ से 80% वोट मिले वो A केटेगरी, जहाँ से हारी वो D केटेगरी

जया प्रदा के समर्थन में उतरे अमर सिंह, आज़म खान को बताया राक्षस