गुजरात निकाय चुनाव: भाजपा MLA के बेटे का नामांकन रद्द होने से गुस्साए समर्थक, दफ्तर में की तोड़फोड़
गुजरात निकाय चुनाव: भाजपा MLA के बेटे का नामांकन रद्द होने से गुस्साए समर्थक, दफ्तर में की तोड़फोड़
Share:

अहमदाबाद: गुजरात की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संसदीय बोर्ड ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि निकाय चुनाव में किसी भी नेता के परिवार वालों को टिकट नहीं दिया जाएगा. वडोदरा के वाधोडिया से MLA दबंग नेता मधु श्रीवास्तव के पुत्र दीपक श्रीवास्तव को भी टिकट नहीं मिला तो MLA पुत्र ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर ही वार्ड नंबर 15 से नामांकन दाखिल कर दिया था.

वडोदरा के ही डभोई से MLA शौलेष सोट्टा के करीबी आशीष ने दीपक के नामांकन पर आपत्ति दर्ज करा दी. आशीष ने कहा कि दीपक तीन बच्चों का पिता है. कारपोरेशन के नियमों के अनुसार, वह चुनाव लड़ने के योग्य नहीं है. शिकायत पर सुनवाई चल ही रही थी, नामांकन को लेकर कोई निर्णय भी नहीं हुआ था कि दीपक के समर्थक रिटर्निंग ऑफिसर के कार्यालय में तोड़फोड़ करने लगे. इस घटना के बाद रिटर्निंग ऑफिसर ने दीपक का नामांकन निरस्त कर दिया.

सूचना मिलने के बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल पहुंचा और हालात को काबू में किया. पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. दरअसल, दीपक ने अपने नामांकन पत्र में दो ही बच्चों का उल्लेख किया था. जबकि उनके तीन बच्चे हैं. तीन बच्चों का जिक्र करने की स्थिति में उनका नामांकन कारपोरेशन के नियमों के अनुसार रद्द हो जाता.

आज फिर बंगाल दौरे पर रहेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, परिवर्तन यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

आखिर क्यों वायरस के मामले में आज भी झूठ बोल रहा चीन

शशिकला 4 साल बाद भव्य स्वागत के लिए लौटीं तमिलनाडु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -