बजट सत्र के चलते भाजपा विधायक नहीं दे पाई 10वीं की परीक्षा
बजट सत्र के चलते भाजपा विधायक नहीं दे पाई 10वीं की परीक्षा
Share:

बुरहानपुर। प्रदेश में आज से 10वीं की परीक्षाएं शुरू हो गई हैं। जिसके चलते नेपानगर की विधायक सुमित्रा कास्डेकर ने अपनी अधूरी पढ़ाई पूरी करने के लिए तकरीबन 21 साल के बाद 10वीं का स्वाध्यायी के तौर पर फॉर्म भरा था। लेकिन बजट सत्र के चलते वह अपनी यह परीक्षा में शामिल नहीं हो सकी। जानकारी के मुताबिक़ 21 साल पहले उन्होंने अपना शिक्षण अधूरा छोड़ दिया था, जिसे पूरा करने के लिए उन्होंने इस बार 10वीं की परीक्षा देने का मन बनाया था। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के अमरावती जिले में सुमित्रा कास्डेकर का जन्म हुआ था। उन्होंने 8वीं तक शिक्षा हासिल की है, लेकिन उनके गांव में आगे की कक्षाए न होने की वजह से उनका शिक्षण बिच में ही छूट गया था। कुछ समय में उनकी शादी हो गाई जिसके चलते उन पर कई सारी जिम्मेदारियां आ गई, और उनका पढाई पूरा करने का सपना पीछे छूट गया। 

परीक्षा में शामिल न हो पाने पर सुमित्रा कास्डेकर कहती है, विधानसभा सत्र है इस वजह से परीक्षा नहीं दें पाई, क्या करें, अगली बार देखेंगे। यहां बजट सत्र में रहना भी जरूरी है। यह एक महीने का सत्र होता है, जोकि 27 मार्च तक चलेगा, बीच में नेपानगर भी आऊंगी लेकिन फिर भी इस बार परीक्षा नहीं दे पाउंगी। 

घर में कैद कर महिला से मारपीट करता था पति

'1 लाख नौकरियां से लेकर लाडली लक्ष्मी योजना तक...' MP के बजट में हुए ये बड़े ऐलान

35 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 3 साल की बच्ची को रस्सी की मदद से बहार निकाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -