CAA मंगलोर हिंसा: भाजपा MLA बोले, निर्दोष नहीं थे कार्रवाई में मारे गए लोग, वापस ही मुआवज़ा
CAA मंगलोर हिंसा: भाजपा MLA बोले, निर्दोष नहीं थे कार्रवाई में मारे गए लोग, वापस ही मुआवज़ा
Share:

बंगलोर: कर्नाटक के मंगलोर जिले में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसा में दो लोगों की जान चले गई थी. इसे लेकर सियासत भी गरमा गई है. भाजपा MLA बसनगौड़ा पाटिल यत्नाल ने कहा है कि मंगलोर में जो लोग मारे गए हैं वो निर्दोष नहीं थे. वे भीड़ में शामिल थे. भाजपा MLA यत्नाल ने कहा कि मैं सीएम बीएस येदियुरप्पा से मांग करता हूं कि वो मृतकों के परिजनों के लिए घोषित किए गए 10 लाख रुपये के मुआवजे के ऐलान को वापस लें. 

उन्होंने कहा कि जो लोग भीड़ का हिस्सा होते हैं, उन्हें मुआवजा नहीं दिया जाना चाहिए. इसे रोकना होगा. मंगलोर में नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ प्रदर्शन हिंसक होने के बाद पुलिस गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई थी. इनमें एक 23 साल का नौजवान नौसीन था, जबकि दूसरा व्यक्ति 49 साल का जलील था. मृतकों के परिजन पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठा रहे हैं.

नौसीन के भाई ने मीडिया से कहा है कि उनका भाई अपने काम से गया था, किन्तु पुलिस ने उसे निशाना बना दिया. जलील के परिवार ने भी पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं. हालांकि, पुलिस बार-बार यह दावा कर रही है कि प्रदर्शन पर नियंत्रण पाने के लिए पुलिस ने गोलीबारी की थी, इस दौरान दोनों पुलिस की गोली के शिकार हो गए.

बिहार: CAA और NRC के समर्थन में निकला विशाल जुलूस, लोगों ने लगाए देशभक्ति के नारे

मारुति के पूर्व सीएमडी जगदीश खट्टर के खिलाफ केस दर्ज, 110 करोड़ की हेराफेरी से जुड़ा है मामला

उद्धव ठाकरे ने मुसलमानो को दिलाया विश्वास, दमदार भाषण से डर हुआ खत्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -