बिहार: CAA और NRC के समर्थन में निकला विशाल जुलूस,  लोगों ने लगाए देशभक्ति के नारे
बिहार: CAA और NRC के समर्थन में निकला विशाल जुलूस, लोगों ने लगाए देशभक्ति के नारे
Share:

सहरसा: बिहार के सहरसा में NRC और नागरिकता कानून के समर्थन में हजारों लोग सड़कों पर उतर आए. देश में CAA और एनआरसी बिल को लेकर एक ओर जहां विरोध प्रदर्शन हो रहा है, तो वहीं बिहार के सहरसा जिले में आज नागरिकता कानून और एनआरसी के समर्थन में हजारों की संख्या में लोगों ने पैदल मार्च करते हुए विशाल जुलूस निकाला. 

जुलूश स्थानीय एमएलटी कॉलेज मैदान से निकलकर समाहरणालय गेट पर जाकर समाप्त हुआ. इस दौरान जुलूस में छातापुर से भाजपा MLA  नीरज कुमार बबलू और पूर्व MLA सह भाजपा नेता किशोर कुमार मुन्ना ने भी हिस्सा लिया.  जुलूस में बड़ी तादाद में स्थानीय महिलाएं भी शामिल थीं. इस इस दौरान स्थानीय दुकानदारों ने CAA और NRC का समर्थन करते हुए स्टॉल लगाकर जुलूस में हिस्सा लेने वाले लोगों को शर्बत पिलाया. जुलूस में शामिल लोग हांथों में तिरंगा लेकर देश भक्ति धुन पर झूमते दिखाई दिए और देश के पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के समर्थन में जमकर नारे लगाए और देश मे लाए गए CAA बिल का स्वागत किया. 

जुलुस में शामिल लोगों ने कहा कि हम सारे भारतवासी हिन्दू-मुस्लिम एक हैं, हम लोग यह संदेश देना चाहते हैं कि आप सभी अपने घर में हैं और आप घर की संपत्ति को इस पाकर नहीं जला सकते और सभी लोगों को CAA और एनआरसी का समर्थन करना चाहिए, यह कानून सभी लोगों के लिए अच्छा है. 

मारुति के पूर्व सीएमडी जगदीश खट्टर के खिलाफ केस दर्ज, 110 करोड़ की हेराफेरी से जुड़ा है मामला

जल्द खर्च होने वाले 8500 करोड़, मोदी कैबिनेट बड़ी योजना को देने वाली है मंजूरी

जानिए क्या है NPR ? जिसके लिए सरकार खर्च कर रही 8,700 करोड़ रुपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -